Aaj Ka Rashifal 7 October 2023: आज इन राशियों का भाग्य बहुत अच्छा जायेगा, लेकिन इन राशियों में है शनि का छाया!

Aaj Ka Rashifal 7 October 2023: आकाशीय ग्रहों का बदलता स्थिति विवरण – गुरु और राहु मेष राशि में अबस्थित हैं, जबकि चंद्रमा आज मिथुन राशि में दिन के बढ़ते समय तक रुकेगा। सायंकाल के साथ, कर्क राशि में प्रवेश करेगा, शुक्र सिंह राशि में होगा, सूर्य और बुध कन्या राशि में रहेंगे, केतु और मंगल तुला राशि में और शनि कुंभ राशि के गोचर में अबस्थित होंगे। यहां तक कि शनि और गुरु दोनों ही अब वक्री गति से चल रहे हैं।

Aaj Ka Rashifal 7 October 2023: आज इन राशियों का भाग्य बहुत अच्छा जायेगा, लेकिन इन राशियों में है शनि का छाया!
Aaj Ka Rashifal 7 October 2023: आज इन राशियों का भाग्य बहुत अच्छा जायेगा, लेकिन इन राशियों में है शनि का छाया!

मेष राशि: व्यवसाय में सफलता प्राप्त हो सकती है। आर्थिक स्थिति में वृद्धि की संभावना है। स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति मध्यम है, और व्यापार भी चल रहा है। सूर्य को नियमित रूप से पूजते रहने में लाभ हो सकता है।

वृषभ राशि: आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है और व्यापारिक सफलता मिल सकती है। स्वास्थ्य अच्छा है, प्रेम और संतान की स्थिति भी ठीक है, और व्यापार भी अच्छा चल रहा है। हरी वस्तुएं धरते रहने के लिए कोशिश करें।

मिथुन राशि: सौभाग्यपूर्ण जीवन जी सकते हैं, प्रेम और संतान का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा और आपकी ख्याति में वृद्धि होगी। आपके धन का आवक भी बढ़ सकता है। हरी वस्तुएं अपने पास रखने की सलाह दी जाती है।

कर्क राशि: आपका ऊर्जावान रहने का आश्वासन है। सायंकाल के बाद स्थिति में सुधार होगा। आपके पास जरूरत के हिसाब से वस्तुएं होंगी। मन में अच्छे विचार आएंगे। प्रेम और संतान का भी सहयोग मिलेगा, हालांकि प्रेम में थोड़ा नयापन हो सकता है या पुराने से थोड़ी अनबन हो सकती है। व्यावसायिक सफलता भी आपके पास आएगी। लाल रंग की वस्तुएं अपने पास रखें।

सिंह राशि: आपके लिए एक चिंताकारी दिन हो सकता है और मन खिन्न रह सकता है। स्वास्थ्य ठीक है, प्रेम और संतान की स्थिति मध्यम है, और व्यापार सही चल रहा है। पीले रंग की वस्तुएं आपके पास रखें।

कन्या राशि: आपकी आय में आशाकृत वृद्धि होगी और अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी। यात्रा से लाभ हो सकता है, स्वास्थ्य ठीक रहेगा, प्रेम और संतान सही होंगे, और व्यापार भी अच्छा चलेगा। शिवजी के प्रति प्राणाम करने से लाभ हो सकता है।

तुला राशि: व्यावसायिक दृढ़ता और सफलता आपके साथ रहेगी। भाग्य भी आपके साथ है। रोजी-रोजगार में सुधार होगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा, प्रेम और संतान सही है, और व्यापार भी अच्छे से चलेगा। शनिदेव के प्रति प्राणाम करते रहें।

वृश्चिक राशि: परिस्थितियाँ धीरे-धीरे सुधरने लगेंगी। सायंकाल के बाद पिछले कार्यों में प्रगति हो सकती है। स्वास्थ्य ठीक है, प्रेम और संतान सही है, और व्यापार भी ठीक चल रहा है। हरी वस्तुएं दान करने में सोचें।

धनु राशि: महत्वपूर्ण कार्यों को शाम से पहले पूरा करें। शाम के बाद परिस्थितियाँ थोड़ी सी कठिन हो सकती हैं। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम और संतान मध्यम हैं, और व्यापार ठीक चल रहा है। लाल वस्तुएं अपने पास रखें।

मकर राशि: आपको आपके जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा और आप आनंददायक जीवन जी सकते हैं। नौकरी और चाकरी में सफलता की स्थिति अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य, प्रेम और व्यापार भी अच्छे से चलेंगे। शिवजी को प्राणाम करने में लाभ हो सकता है।

कुंभ राशि: आपके प्रेम जीवन में थोड़ा-बहुत तनाव हो सकता है। बच्चों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। महत्वपूर्ण निर्णयों को थोड़ा-सा विचार करें। मानसिक स्वास्थ्य में कुछ समस्याएँ हो सकती हैं। स्वास्थ्य भी अच्छा नहीं हो सकता है, लेकिन व्यापार सही चलता रहेगा। पीली रंग की वस्तुएं आपके पास रखें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top