Amrapali: बंद कमरे में बेक’लेस ब्लाउज पहन Amrapali ने Nirahua को बनाया दीवाना, फिर टेबल पर किया ऐसा काम…

Amrapali: भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने सुपरस्टार अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को आज कौन नहीं जानता है भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ इन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है यह दोनों दर्शकों को एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं इन दोनों की जोड़ी जब भी स्क्रीन पर नजर आती है तहलका मत जाता है आम्रपाली और निरहुआ की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखकर लोगों की तारीफ करते नहीं थकते हैं

इसी बीच दोनों का एक पुराना गाना ‘टेबल पे लेबल मिली’ (Table Pe Lavel Mili) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाने के वीडियो में आम्रपाली अपने लटके – झटके से निरहुआ को बंद कमरे में अपनी तरफ से आकर्षित करती हुईं दिखाई दे रही हैं।

इस सॉन्ग में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जबरस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसे देख फैंस अगले ही बावले हुए जा रहे हैं। भोजपुरी गाना ‘टेबल पे लेवल मिली’ सॉन्ग को अभी तक 33,823,819 से अधिक बार देखा जा चुका है।

अब आप व्यूज से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि गाने को कितना ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस गाने को निरहुआ और कल्पना ने अपनी आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें हैं और म्यूजिक से सजाया है Om Jha ने।

निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना उनकी फिल्म ‘NIRAHUA CHALAL SASURAL 2’ का है। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे,अवधेश मिश्रा,सुशील सिंह,मनोज टाइगर,अनूप अरोरा,प्रकाश जैस,माया यादव,किरण यादव,शकीला मजीद,सुबोध सेठ,गोपाल राय अहम भूमिका में नजर आये हैं।

इस गाने में आम्रपाली लहंगे में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। बंद कमरे में निरहुआ और आम्रपाली जमकर अपने रोमांस से लोगों के पसीने छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस एक्ट्रेस की हर एक अदा पर फिदा होते हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म की कहानी भी काफी जबरदस्त है। फिल्म में आम्रपाली के भाई निरहुआ और उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी आम्रपाली के बीच गलतफेमि पैदा करने की कोशिश करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top