Astrology: अक्टूबर में इन 4 राशियों पर मंगल बरसाएंगे जमकर कृपा, भाग्योदय-अपार धनलाभ के प्रबल योग, चमकेगा करियर-व्यापार

Astrology: घर नक्षत्र की स्थिति में बदलाव ज्योति शास्त्र में महत्वपूर्ण माना जाता है। जब भी कोई ग्रह अपनी स्थिति को छोड़कर राशि परिवर्तन करता है तो सभी 12 राशियों पर शुभ अथवा अशुभ प्रकार का परिवर्तन देखने को मिलता है। इस बार गृहों के सेनापति मंगल ग्रह चित्रा नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं। अक्टूबर के महीने में मंगल ग्रह तुला राशि में प्रवेश करेंगे इसके बाद तीन राशियों को बहुत सारा लाभ मिलने वाला है। आईए जानते हैं इसके बारे में…

Astrology: अक्टूबर में इन 4 राशियों पर मंगल बरसाएंगे जमकर कृपा, भाग्योदय-अपार धनलाभ के प्रबल योग, चमकेगा करियर-व्यापार

सिंह

मंगल का गोचर जातकों के लिए भाग्यशाली साबित होगा। भाग्य आपका साथ देगा। वाहन और संपत्ति खरीदने के अवसर मिलेंगे। साहस और पराक्रम में वृद्धि हो सकती है। आपको पैतृक संपत्ति से लाभ हो सकता है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए यह शुभ समय है, अच्छी नौकरी के प्रस्ताव मिलने की भी संभावना है। मंगल और केतु की युति अनुकूल रहेगी। करियर और बिजनेस में उन्नति के मौके मिलेंगे।आपको विदेश से लाभ मिल सकता है। आर्थिक लाभ और आय में वृद्धि की प्रबल संभावनाएं हैं। राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए मंगल का गोचर आर्थिक रूप से शुभ साबित हो सकता है। आपको अप्रत्याशित धन मिलेगा. व्यापारियों को रुका हुआ पैसा मिलने की संभावना है। करियर के लिहाज से समय अच्छा रहेगा। आपको संपत्ति या वाहन की प्राप्ति हो सकती है. व्यापार में लाभ हो सकता है। मंगल और केतु की युति आर्थिक लाभ भी दिला सकती है। निवेश से लाभ होगा, रुका हुआ पैसा मिलने से राहत मिलेगी। कला, मीडिया, अभिनय, गायन और मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा।

मेष

मंगल का राशि परिवर्तन जातक के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। तनाव कम होगा और परिवार में ख़ुशियाँ बढ़ेंगी। पार्टनरशिप में काम करने वालों को अच्छी सफलता मिल सकती है। प्रोफेशनल लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा। पदोन्नति और वेतन वृद्धि की प्रबल संभावना है। अविवाहित लोगों को भी शुभ समाचार मिल सकता है। विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं, कहीं रिश्ता बन सकता है.

धनु

राशि स्वामी मंगल का राशि परिवर्तन धनु राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। संतान के संबंध में आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आपको धन लाभ हो सकता है। निवेश के लिए समय अनुकूल रहेगा। निवेश से आपके धन में वृद्धि होगी। जो लोग संतान प्राप्ति की योजना बना रहे हैं उनके लिए शुभ अवसर बन रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top