Bhojpuri Cinema: अंजना सिंह ने उतारी अपनी सारी और लपेट लिया टॉवल, फिर बेड पर मचाया हडकंप

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार निराहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वही अभिनेत्री अंजना सिंह को भी लोग बहुत पसंद करते है. सोशल मीडिया पर दोनों ही बहुत ज्यादा फेमस है. इनकी करोड़ो की संख्या में फैन फॉलोविंग है. दोनों की जोड़ी जब भी एक साथ आती है लोग इन्हें बहुत प्यार करते है.

निरहुआ और अंजना सिंह की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. मनोरंजन के नाम पर निरहुआ पर फिल्माए गए गानों में जो तड़का मिला वह अलग बात है.

आप चाहे कितने भी बॉलीवुड, पंजाबी और हॉलीवुड गाने सुन लें लेकिन भोजपुरी गाने सुनने का आनंद ही कुछ और है। जब हम निरहुआ के गानों की बात कर रहे हैं तो निरहुआ और अंजना सिंह पर फिल्माया गया गाना ‘सुहाग वाली रतिया पूरा करब राजा’ कैसे भूल सकते हैं.

इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में अंजना सिंह और निरहुआ की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों सितारे एक दूसरे के साथ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

गाने में अंजना सिंह एक्टर निरहुआ को परेशान करती नजर आ रही हैं. गाने में निरहुआ अंजना सिंह से दूर भागते नजर आ रहे हैं. निरहुआ और अंजना सिंह दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के मशहूर कलाकारों में से एक हैं.

गाना ‘सुहाग वाली रतिया पूरा करब राजा’ रिलीज होते ही जबरदस्त हिट हो गया और एक बार फिर से यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। गाने में अंजना सिंह टॉवल डांस करती नजर आ रही हैं.

इस गाने में अंजना सिंह और ‘निरहुआ’ की केमिस्ट्री शानदार है. गाने में अंजना सिंह का बेहद बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है.

निर्वाण के इस गाने को अब तक 5,645,511 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हर मिनट व्यूज की संख्या बढ़ती ही जा रही है. इस गाने में अंजना सिंह-निरहुआ का थोड़ा अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

ये गाना फिल्म ‘हाथकड़ी’ का है. निरहुआ का यह गाना वेव म्यूजिक भोजपुरी नाम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top