Bhojpuri Song: ‘जवनिया में घून लग जाई’ पर खूब मटके खेसारी और ऋतू, रोमांस देखकर पिगल जायेंगे आप

Bhojpuri Song: बॉलीवुड गाने बहुत ज्यादा देखे जाते हैं। ठीक उसी प्रकार से भोजपुरी गाने भी लोगों को धीरे-धीरे पसंद आने लग गए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव और रितु सिंह पर फिल्माया गया एक वीडियो सॉन्ग बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के अंदर खेसारी लाल यादव रितु सिंह के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और बहुत ही जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

इंटरनेट पर यह गाना रिलीज होने के बाद तेजी से वायरल हो गया है दोनों के बीच इस गाने में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है गाना बहुत ही मजेदार है।

सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आया गाना

खेसारी लाल यादव की सुपरहिट फिल्म बागी एक योद्धा का यह गाना है जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा प्यार दिया है। इस गाने के अंदर खेसारी लाल यादव और रितु सिंह रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ जबरदस्त डांस कर रहे हैं और दोनों ने ही इस गाने में जमकर कमर मटकाई है। साथ ही चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर भी आप उनके दीवाने हो जाएंगे।

‘जवनिया में घून लग जाई’

गाना इतना मजेदार है कि आप इस बार-बार सुनेंगे। इस गाने के बोल ‘जवनिया में घून लग जाई’ है साल 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म का गाना इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है। गाना सुनने के बाद आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। गाने के मजेदार बोल आपको समझ में आए या ना आए लेकिन म्यूजिक का आनंद आपको भरपूर आएगा। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद आवाज दी है और उनके साथ में प्रियंका ने गाना गया है।

105 मिलियन व्यूज

यूट्यूब पर वायरल हो रही इस वीडियो को 4 साल में अब तक 105 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें खेसारी लाल यादव के अलावा काजल राघवानी प्रकाश देश और माया विनोद नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top