Bigg Boss 17 Update: बदला गया है इस बार बिग बॉस की कुछ नियम, अब 24 घंटे चलेगी लाइव स्ट्रीमिंग!

Bigg Boss 17 Update: बिग बॉस 17 के इस सीजन में कई नए और रोमांचक बदलाव किए गए हैं। इस बार, घर में एक नया कमरा होगा जिसे “Secret Room” कहा जाएगा। इस कमरे में प्रवेश करने वाले प्रतियोगी को घर में होने वाली सभी गतिविधियों को देखने का मौका मिलेगा। इस सीजन में एक नया टास्क भी होगा जिसे “बिग बॉस ट्रायल” कहा जाएगा। इस टास्क में प्रतियोगियों को बिग बॉस के सामने अपनी बेगुनाही साबित करनी होगी।

Bigg Boss 17 Update: बदला गया है इस बार बिग बॉस की कुछ नियम, अब 24 घंटे चलेगी लाइव स्ट्रीमिंग!

Big Boss 17 शुरू होने में सिर्फ 5 दिन बचे हैं। शो के बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही है। अब तक इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सुर्खियां बटोर रही है। क्रिएटर्स हर बार कुछ नया करना चाहते हैं। और इस बार कुछ ऐसा तय हुआ है जो पहले कभी नहीं हुआ। जी हां, शो से जुड़े सूत्रों की मानें तो Big Boss ओटीटी की तरह सीजन 17 का लाइव टेलीकास्ट होगा। यह भी पता चला कि बाथरूम में कैमरा लगा हुआ है। विवरण जानें।

चलेगा 24 घंटे की वीडियो स्ट्रीमिंग

15 अक्टूबर को Big Boss का 17वां सीजन शुरू होगा। हर बार की तरह, सलमान खान ने इस बार भी धमाका करने का संकेत दिया है। Big Boss शो से जुड़ी कुछ जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। इसके अनुसार, इस बार Big Boss 17 जियो सिनेमा पर 24 घंटे लाइव प्रसारण होगा। मुख्य कैमरा, बेडरूम और बाथरूम को दिखाने वाले कई ऐंगल्स होंगे। साथ ही अनसीन और अनकट संस्करण भी दिखेंगे। आप एपिसोड हर दिन देख सकेंगे। वीडियो विचार, जनता के प्रश्न और बहुत कुछ होगा।

जान लीजिये कौन कौन है कंटेस्टेंट्स

दर्शकों की बात करते हुए, Big Boss के जुड़े एक मेकर ट्वीट किया कि इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के पूर्व गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड, सिंगल्स, यूट्यूबर्स, सोशल मीडिया प्रशंसकों और पूर्व कपल्स, मैरीड और फ्यूचर कपल्स शामिल होंगे।

इन लोगों का नाम

अब तक, अंकिता लोखंडे और उनके पति विकी जैन, जैद हदीद की प्रेमिका फिरोजा खान, एल्विश यादव की पूर्व प्रेमिका कीर्ति मेहरा, ईशा मालवीय, व्लॉगर सनी आर्या, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बिग बॉस 17 में आने की खबरें हैं। चैनल ने अभी एक आधिकारिक लिस्ट नहीं दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top