Bigg Boss 17 के लिए सलमान खान ले रहे हैं इतनी फीस, तोड़े डाले सारे रिकॉर्ड

जानकारी के लिए बता दें 15 अक्टूबर से कलर्स पर Bigg Boss 17 शुरू होने जा रहा है। बिग बॉस के इस सीजन में कई चर्चित चेहरे नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कई नाम फाइनल हो चुके हैं और बस मेकर्स के अनाउसमेंट करने की देर है। बिग बॉस के हर सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान खान मोटा पैसा लेते हैं। खबर निकलकर आ रही है कि बिग बॉस 17 को होस्ट करने के लिए भी वह मोटी रकम ले रहे हैं।

Bigg Boss 17 के लिए सलमान खान ले रहे हैं इतनी फीस, तोड़े डाले सारे रिकॉर्ड
Bigg Boss 17 के लिए सलमान खान ले रहे हैं इतनी फीस, तोड़े डाले सारे रिकॉर्ड

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान बिग बॉस 17 को होस्ट करने के लिए हर हफ्ते 12 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले हैं। इसका मतलब वह एक एपिसोड के लिए 6 करोड़ रुपये चार्ज करने जा रहे हैं। खबर यह भी है कि पूरे सीजन के लिए सलमान 200 करोड़ रुपये की फीस भी ले सकते हैं। हालांकि इसे लेकर आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Bigg Boss 17 का प्रोमो हुआ जारी

आपको बता दें सितंबर में Bigg Boss 17 का एक प्रोमो जारी हुआ था, जिसमें शो की प्रीमियर डेट और थीम से पर्दा उठाया गया था। बिग बॉस और सलमान ने पुष्टि कर दी है कि इस सीजन में जोड़ियां देखने को मिलेंगी। बिग बॉस 17 में कृति मेहरा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, शफक नाज, ईशा मालवीय, अरमान मलिक, पायल मलिक, अनुराग डोभाल उर्फ यूके 07 राइडर, हर्ष बेनीवाल, जय सोनी, ऐश्वर्या शर्मा एवं नील भट्ट नज़र आने वाले हैं।

एक ट्वीट के मुताबिक, मुनव्वर फारुकी द्वारा बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने की पुष्टि की गई है, जो कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो लॉक अप के विजेता भी रह चुके हैं। खबर के अनुसार, Bigg Boss 17 में सिंगल बनाम कपल थीम देखने को मिलने वाली है। निर्माता 4 सेलिब्रिटी जोड़ों को पेश करने वाले हैं, जिससे 8 प्रतियोगियों और 5 एकल प्रतियोगी हो जाते हैं।

Bigg Boss 17 के अलावा फ़िलहाल सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर भी काफी चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज़ हो रहा है। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा द्वारा किया गया है और इसकी कहानी आदित्य चोपड़ा द्वारा लिखी गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top