गरीबों की खुली किस्मत, मात्र 25,000 में मिल रही Hero Splendor Plus बाइक, मिलेगी 80 की जबरदस्त माइलेज

गरीबों की खुली किस्मत, मात्र 25,000 में मिल रही Hero Splendor Plus बाइक, मिलेगी 80 की जबरदस्त माइलेज : भारत में जब भी किसी सस्ती बाइक की बात होती है तो हीरो स्प्लेंडर प्लस का नाम सबसे पहले आता है। इसी वजह से यह बाइक भारत में काफी लोकप्रिय है। कुछ लोग इस मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते हैं, लेकिन उनके पास इसके लिए उतने पैसे नहीं होते। इस वजह से वे इस बाइक को खरीदने का मन बदल लेते हैं।

गरीबों की खुली किस्मत, मात्र 25,000 में मिल रही Hero Splendor Plus बाइक, मिलेगी 80 की जबरदस्त माइलेज
गरीबों की खुली किस्मत, मात्र 25,000 में मिल रही Hero Splendor Plus बाइक, मिलेगी 80 की जबरदस्त माइलेज

हीरो अक्सर इस बाइक पर बड़ा डिस्काउंट देता है और कई लोग इसका फायदा भी उठाते हैं। जो लोग हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक खरीदना चाहते हैं, लेकिन उनके पास ज्यादा पैसे नहीं हैं, वे भी इसे खरीद सकते हैं। इसके लिए उनके पास एक और विकल्प है। इस आर्टिकल में हमने इस हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में सारी जानकारी दी है। इसके अलावा आप यह भी जानेंगे कि कैसे आप इसे महज 25,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस का इंजन और माइलेज

हीरो ने इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन दिया है जो अधिकतम 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इसके अलावा यह मोटरसाइकिल 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है। इसी वजह से हीरो स्प्लेंडर प्लस भारत में काफी लोकप्रिय है, क्योंकि भारत में ज्यादातर लोग ज्यादा माइलेज वाली बाइक खरीदना पसंद करते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस इंजन

फीचर्स के मामले में भी यह बाइक किसी से कम नहीं है। इसमें इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ट्रिपमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, फ्यूल गेज समेत कई अन्य बेहतरीन फीचर्स हैं। इसी वजह से यह बाइक हर मध्यम वर्गीय परिवार के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

सिर्फ 25,000 रुपये में कैसे खरीदें?

अब सवाल यह आता है कि महज 25,000 रुपये में हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक कैसे खरीदें? तो आपको बता दें कि यह बाइक इन दिनों OLX पर लिस्ट है जो कि साल 2015 का मॉडल है। उस मोटरसाइकिल के मालिक ने इसकी कीमत महज 25,000 रुपये रखी है। अगर आप नई हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक खरीदते हैं तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत 74,491 रुपये से लेकर 75,811 रुपये तक है, लेकिन जो लोग इतने पैसे खर्च नहीं कर सकते, वे OLX पर लिस्टेड सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top