इस बैंक के ग्राहक अब Credit Card से भी कर पाएंगे UPI पेमेंट, Credit Free पीरियड फीचर का भी मिलेगा लाभ

Credit Card UPI Payment News: आपके पसंदीदा बैंक ने आपके बैंकिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक नई पहल की है। अब, बैंक अपने ग्राहकों को अपने क्रेडिट कार्ड के माध्यम से यूपीआई भुगतान करने का अवसर प्रदान करेगा।

Credit Card UPI Payment News

विस्तार में जानिए इस योजना के फायदे

कल्पना कीजिए कि आप अपने पसंदीदा ब्रांड के कपड़े ऑनलाइन खरीदते समय या किसी रेस्तरां में बिल का भुगतान करते समय सीधे अपने क्रेडिट कार्ड से यूपीआई भुगतान करने में सक्षम हो सकते हैं। यह एक बड़ी सुविधा है जो उपभोक्ताओं को डिजिटल भुगतान के लिए एक नया विकल्प प्रदान करती है।

साथ ही यह बैंक अपने ग्राहकों के लिए क्रेडिट-फ्री पीरियड फीचर भी शुरू कर रहा है। इसका मतलब यह है कि जब आप अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके खरीदारी करते हैं, तो आपको बिल का भुगतान करने के लिए एक निश्चित समय दिया जाएगा, जिसके दौरान आपको कोई ब्याज भुगतान नहीं करना होगा।

किस प्रकार के ग्राहकों का होगा ज्यादा फायदा ?

यह उन ग्राहकों के लिए एक महत्वपूर्ण राहत है जो अक्सर बजट की कमी का सामना करते हैं और बिलों का भुगतान करने में समय लगने की चिंता करते हैं, खासकर चुनौतीपूर्ण समय के दौरान।

यह नई सुविधा और संवर्द्धन आपके बैंकिंग अनुभव को और भी अधिक सहज और सुविधाजनक बना देगा। इसका उपयोग करने के लिए, आपको अपना बैंक एप्लिकेशन अपडेट करना होगा।

इसके अलावा, आप इसे तुरंत अपने क्रेडिट कार्ड के साथ उपयोग कर सकते हैं। यह एक सीधा, तेज़ और सुरक्षित विकल्प प्रदान करता है जो आपके वित्तीय लेनदेन को सरल बना देगा।

इस नए सुविधानुसार, इस बैंक के ग्राहक अब अपने Credit Card का उपयोग UPI पेमेंट के लिए भी कर सकेंगे। इसके साथ ही, उन्हें Credit Free पीरियड फीचर का भी लाभ मिलेगा, जिससे उन्हें निशुल्क रूप में एक निश्चित समय तक के लिए क्रेडिट मिलेगा। यह एक नया कदम है जो ग्राहकों को विभिन्न वित्तीय विकल्पों के बीच और भी अधिक विकल्प प्रदान करता है।

Disclaimer: ऊपर दी गई जानकारी पूरी तरह से समाचार और अन्य सार्वजनिक स्रोतों से ली गई है। बैंक की नई सुविधाओं और संवर्द्धन के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया अपनी निकटतम बैंक शाखा से संपर्क करें।

Leave a Comment