Crime News: पत्नी की हरकत जानने के लिए पति ने लगवाए CCTV कैमरे, शर्मनाक करतूत देख उड़े होश

Crime News: आप जब जॉब करने जाते हैं तो आपकी पीठ पीछे आपके परिवार में क्या होता रहता है। आपकी पत्नी घर में किस प्रकार से रहती है यह शायद आप भी कभी ना कभी सोचते होंगे? बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले तिलक नगर कॉलोनी के एक व्यक्ति को अपनी पत्नी पर शक हुआ तो उन्होंने घर के अंदर खुफिया कैमरे लगवा दिए। अब सीसीटीवी में पत्नी की ऐसी हरकतें कैद हो गई जिसको देखने के बाद उस आदमी के होश उड़ गए।

Funny Jokes: खाना पकाते समय पत्नी गुनगुनाकर रोमांटिक अंदाज में अपने पति से बोली...

सीसीटीवी के अंदर जो नजारा कैद हुआ उसमें व्यक्ति की पत्नी अपनी सास की पिटाई करती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने सास का गला दबा कर उसको मारने की भी कोशिश की। व्यक्ति ने इसके बारे में पूरी जानकारी पुलिस को दे दी है और मामला अब पुलिस के पास पहुंच चुका है और इस घटना की जांच पड़ताल चल रही है।

इस व्यक्ति का नाम सुशील बताया जा रहा है जिसको अपनी पत्नी गुड़िया पर काफी समय से शक था। लेकिन अपनी पत्नी की हरकतों के खिलाफ इसके पास कोई सबूत नहीं था। ऐसे में इसने घर के अंदर कुछ खुफिया कैमरे लगवा दिए जिसके बाद पत्नी की हरकतें कैमरे में कैद हो गई। पत्नी गुड़िया अपनी सास की पिटाई कर रही थी और गला दबाकर उनको मारने की कोशिश की धक्का देकर उनको गिराने की कोशिश करती हुई वीडियो में नजर आ रही है।

सीसीटीवी में सारा खौफनाक दृश्य कैद होने के बाद अपनी पत्नी गुड़िया के खिलाफ इस सुशील नामक व्यक्ति ने अपनी मां कमलेश देवी के साथ मिलकर एफ आई आर दर्ज करवाई है। पुलिस को जानकारी दी गई है कि पत्नी के घरवाले जबरदस्ती सुशील का मकान बेचने का दबाव बना रहे थे। जब सुशील ने घर में खुफिया कैमरे लगवाए तो इस प्रकार की सच्चाई सामने आई है।

वीडियो में सांफ दिखाई दे रहा है कि गुड़िया अपनी बुजुर्ग सास को मारने की कोशिश करते हुए नजर आ रही है। वह बाल पकड़कर घसीटते हुए नजर आ रही है। कमलेश देवी उससे बचने के चक्कर में कई बार प्रयास भी करती है लेकिन फिर से उन्हें कमरे में ले आती है और चारपाई पर गिरा कर उसका गला दबाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने पूरा मामला दर्ज कर लिया है और इतना मैं जांच पड़ताल में जुट गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top