Four Planets Conjunction in Tula Rashi: लगने जा रही है 4 ग्रहों की चौकड़ी, अक्टूबर में ही बड़ा धन प्राप्त होगा इन 4 राशियों के लोगो को

Four Planets Conjunction in Tula Rashi: तुला राशि में अक्टूबर महीने के अंदर ही चार ग्रहों की चौकड़ी लगने वाली है। जिसके तहत चार राशियों के लोगों का काफी सफलता का समय आ रहा है। यानी कि अक्टूबर महीने में इन चार राशियों का बड़ा धन प्राप्ति का योग दिख रहा है। चलिए जानें तुला राशि में बनने वाले 4 ग्रहों के संयोग से मेष सहित किन किन राशियों को बड़े फायदा मिलने वाला है।

Four Planets Conjunction in Tula Rashi: लगने जा रही है 4 ग्रहों की चौकड़ी, अक्टूबर में ही बड़ा धन प्राप्त होगा इन 4 राशियों के लोगो को

तुला राशि में इस महीने चार ग्रहों की चौकड़ी लगने जा रही है जो कि कई राशि के लिए काफी अच्छा माना जाता है। मंगल और केतु तो तुला राशि में पहुंच चुके हैं और आप 18 अक्टूबर को सूर्य भी तुला राशि में प्रवेश करने जा रही है। उसके अगले दिन यानी 19 अक्टूबर को भूत भी कन्या राशि से तुला राशि में पहुंच जाएंगे। ऐसे में तुला राशि में चार ग्रहों की चौकड़ी लग जाएगी और सभी राशि में कई धन प्राप्त की योग मिलेगा। जानिए किन राशियों को होगा धन प्राप्ति।

मेष राशि

तुला राशि में आने वाला ग्रह संयोग मेष राशि वालों के लिए कई शुभ घटनाएं लेकर आएगा। इसके प्रभाव से मेष राशि के जातकों के स्वास्थ्य में काफी सुधार देखने को मिलेगा।

व्यापारियों को लंबे समय से रुका हुआ कोई बड़ा भुगतान मिलने से कई रुकी हुई योजनाएं फिर से शुरू हो सकती हैं। इस दौरान आपके घर और कार्यस्थल का माहौल भी काफी खुशनुमा रहेगा। आपके परिवार में भी ख़ुशी का माहौल रहेगा।

मिथुन राशि

अक्टूबर में बन रहे ग्रहों के शुभ संयोग से मिथुन राशि वालों को अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता है। आपके कई लंबित कार्य जिनके लिए आप काफी समय से परेशान थे, उनके पूरे होने की संभावना है। परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंधों में काफी सुधार आएगा।

बिजनेस में आप जो भी काम करेंगे उसमें जीवनसाथी की सलाह लेकर सफलता मिलेगी। हालाँकि महीने के अंत में आपको सलाह दी जाती है कि किसी भी बात को लेकर उत्तेजित न हों। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें।

कन्‍या राशि

कन्‍या राशि के जातकों के लिए इन 4 ग्रहों का बेहद शुभ प्रभाव पड़ने वाला है। इस महीने इन जातकों को धन लाभ के साथ ही कार्यक्षेत्र में भी उन्‍नति के योग बन रहे हैं। बिजनस में बेहतर मुनाफा हासिल होने का अवसर है।

दोस्तो की तरफ से आपको कारोबार में कोई बड़ी मदद प्राप्‍त होगी। अगर आप अपने परिवार में शांति बनाए रखते हैं तो आपका सभी कार्य संपूर्ण होने की आशा है। करियर की बात कर तो इस महीने आपके लिए नौकरी का कई सारे अच्छा ऑफर मिल सकता है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना बेहद धार्मिक कार्य वाला रहेगा। इन जातकों का मन पूजा पाठ में लगेगा। तुला राशि में बना रहे शुभ योग की वजह से आपके रुके कार्य बन जाएंगे और आपके ऑफिस के कार्य में भी सम्मान का योग मिलेगा।

नौकरी में आप मनचाही परिणाम का सकते हैं और कारोबार में आप अपने हिसाब से अच्छा फल का सकते हैं। कारोबार में बड़ी मात्रा में धन हाथ आने का संतोष होगा। परिवार में सब कुछ अच्छा रहेगा और सेहत का इस महीने में विशेष ध्यान रखना पड़ेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top