Free WiFi लगा रहा है रिलायंस जियो, धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रहा जबरदस्त फायदा

Free Wifi: रिलायंस जिओ की ओर से Jio Fiber Post Paid सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स को फ्री में WiFi इंस्टॉलेशन का फायदा दिया जाएगा यानी यूजर्स को कोई इंस्टॉलेशन या सिक्योरिटी डिपाजिट नहीं करना होगा।

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम ब्रांड में शामिल Reliance Jio आज गणेश चतुर्थी के मौके पर नए Jio Air-Fiber सेवा लांच करने जा रही है। इसके साथ बिना केबल कनेक्शन लिए High Speed Internet और Wifi कनेक्टिविटी का फायदा भारत में लाखों ग्राहकों को मिलेगा। हालांकि हम कंपनी के एक और खास ऑफर आपके लिए लेकर आए हैं जिसके साथ कंपनी में फ्री में Jio Fiber Wifi लगा रही है।

खास Jio Fiber Postpaid ऑफर के सब्सक्राइबर को फ्री में केवल आधारित Wifi कनेक्शन लगवाने का मौका मिल रहा है। और इनमें कोई हिडेन चार्ज नहीं है। इस ऑफर के चलते बिना किसी तरह के सिक्योरिटी डिपॉजिट या फिरइंस्टॉलेशन का चार्ज के कनेक्शन लिया जा सकता है। अभी आप सोचेंगे कि कोई भी कंपनी एकदम Free Wifi कनेक्शन क्यों देगी, आए इसके वजह भी जानते हैं।

फ्री में Wifi का फायदाअगर इसलिए मिलेगा अगर आप Jio या दूसरे किसी कंपनी के Prepaid Wifi सेवा का चुनाव करते हैं तो इंस्टॉलेशन के लिए आपको पैसे देना पड़ता है। यह रकम आपके घर तक लगाए जा रहे हैं broadband cable और Wifi router जैसे उपकरणों के बदले ली जाती है। Jio की prepaid broadband सेवाका सब्सक्रिप्शन लेने पर 1500 रुपया इंस्टॉलेशन और सिक्योरिटी डिपाजिट करवाना पड़ता है। वही postpaid broadband का चुनाव करने पर कंपनी कोई भी रकम नहीं ले रही है।

Free WiFi लगा रहा है रिलायंस जियो, धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रहा जबरदस्त फायदा
बदले में यूजर्स से एकसाथ कम से कम छह महीने के लिए सब्सक्रिप्शन फीस का भुगतान करने को कहा जाता है। इस तरह कंपनी तय करती है कि कम से कम अगले छह महीने तक आप उसकी WiFi सेवा का इस्तेमाल जरूर करेंगे।पोस्टपेड प्लान्स के साथ यूजर्स लंबे वक्त तक साथ बने रहते हैं और प्रीपेड सेवा की तरह रीचार्ज करवाना या ना करवाना उनपर निर्भर नहीं करता। यही वजह है कि फ्री इंस्टॉलेशन के साथ जियो ज्यादा यूजर्स जोड़ना चाहता है।

बदले में, उपयोगकर्ताओं को एक बार में कम से कम छह महीने के लिए सब्सक्रिप्शनका का फीस भुगतान करने के लिए कहा जाता है। इस प्रकार कंपनी निर्णय लेती है कि आपको कम से कम अगले छह महीने तक उसकी Wifi सेवा का इस्तेमाल करेंगे। Postpaid plan के साथ, उपयोगकर्ता लंबे समय तक उनके साथ रहते हैं और प्रीपेड सेवाओं के विपरीत, इस पर निर्भर नहीं करता है कि वे रिचार्ज करते हैं या नहीं। यही कारण है कि Jio free installation के साथ और अधिक यूजर्स को जोड़ना चाहता है।

399 Rupees का है सबसे सस्ता प्लान

Reliance Jio Fiber सर्विस का सबसे सस्ता postpaid plan 399 रुपये का है। यह प्लान 30Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा ऑफर करता है। इस प्लान से आपको एक बार में 6 महीने का रिचार्ज कराना होगा और आपके घर पर वाईफाई इंस्टालेशन फ्री में हो जाएगा। 6 महीने के unlimited data के लिए रिचार्ज करने के लिए आपको 2394 रुपये और 18% जीएसटी अलग से देना होगा। आपको कम से कम 500 रुपये प्रति माह में unlimited high speed data मिलता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top