Gauri Nagori Viral Video: अंधेरी रात में लाल घाघरा पहनकर किया सेक्सी डांस, वायरल हुई तो लोगो ने इनकी खूब तारीफे की

Gauri Nagori Viral Video: हमारे देश में अब कई सिनेमा इंडस्ट्री बन चुकी है जो लोगों के दिलों पर राज कर रही है। उन सभी सिनेमा इंडस्ट्री में कई डांसर है जिसे देखकर लोगों का दिल मचल जाता है। आज हम आपसे ऐसे ही एक डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों के दिल जीतने के लिए काफी मशहूर है। यह डांसर हरियाणवी इंडस्ट्री का है। जो की आए दिन लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चा में रह रही है।

हरियाणवी जगत में एक से बढ़कर एक डांसर और एक्ट्रेस मौजूद है जो कि सोशल मीडिया में काफी ज्यादा वायरल होते रहते हैं। बहुत लोग यह भी मानते हैं कि अगर आपने हरियाणवी डांसर के यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो आपने अभी तक कुछ भी नहीं देखा। हरियाणवी जगत में बात चाहे रचना तिवारी की हो या फिर Gauri Nagori की यह सभी क्वीन गर्दा मचाए हुए हैं।

Gauri Nagori Viral Video: अंधेरी रात में लाल घाघरा पहनकर किया सेक्सी डांस, वायरल हुई तो लोगो ने इनकी खूब तारीफे की

लोकप्रियता ऐसी है कि हरियाणवी डांसर ज्यादातर वायरस होते रहते हैं। ऐसे ही Gauri Nagori का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो लोगों के बीच गर्दा मचा रहा है। इस वीडियो को देखकर कोई भी फ़िदा हो जा रही है और गोरी नागोरी के बिंदास लुक्स के आगे घुटने टेक रहा है।

Gauri Nagori ने मचाया तहलका

गोरी नागोरी हरियाणवी जगत में जल्दी नाम रोशन करने वाली एक्ट्रेस में से एक है। उनका एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने सेक्सी हॉट अंदाज से हर किसी को दीवाना बनाती दिख रही है। वायरल हुए उस वीडियो में देख सकते हैं कि Gauri Nagori ने चोली और घाघरा पहन रखा है, जिसमें वे एकदम क्यूट लग रही हैं।

Gauri Nagori की लाल रंग का घाघरा अंधेरी रात में लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने बैठी लोगों की भीड़ में गौरी नागोरी की अदाएं कितनी ज्यादा दीवाने हैं। इतना ही नहीं लोग उनके ऊपर नोटों की बारिश भी जमकर मचा रही है। गोरी नागोरी ने हरियाणवी इंडस्ट्री से भी बाहर निकाल कर बिग बॉस के मंच पर अपनी पैर जमाया है। और इस वजह से उनकी फैंस और भी ज्यादा उनके ऊपर फिदा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top