47 Kmpl के माइलेज वाली TVS Apache मात्र 14 हज़ार में लाएं.. मिलेंगे ये स्टनिंग फीचर्स !

47 Kmpl के माइलेज वाली TVS Apache मात्र 14 हज़ार में लाएं.. मिलेंगे ये स्टनिंग फीचर्स ! : TVS Apache RTR 160: अगर आप भी 160 सीसी इंजन सेगमेंट में एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो आपको टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक पर एक नजर जरूर डालनी चाहिए। इस बाइक में आपको 47 Kmpl का काफी अच्छा माइलेज मिलता है। इसके साथ ही इसमें लगा 159.7cc का इंजन बेहद दमदार परफॉर्मेंस देता है। सबसे अच्छी बात यह है कि इस कार को आप अभी महज 14 रुपये की शुरुआती कीमत चुकाकर घर ला सकते हैं। यह बाइक पूरे भारत में काफी पसंद की जाती है। आइए जानते हैं इस स्पोर्ट्स बाइक की सभी खूबियां और इसे इतनी कम शुरुआती कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

TVS Apache RTR 160 बाइक के सभी फीचर्स

47 Kmpl के माइलेज वाली TVS Apache मात्र 14 हज़ार में लाएं.. मिलेंगे ये स्टनिंग फीचर्स !
47 Kmpl के माइलेज वाली TVS Apache मात्र 14 हज़ार में लाएं.. मिलेंगे ये स्टनिंग फीचर्स !

अगर टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 159.7 सीसी का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्शन और एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन अधिकतम 16.04 PS की पावर और 13.85 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। इस बाइक के फ्रंट और रियर में आपको सिंगल चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक देखने को मिलते हैं। इसके साथ ही आप इस बाइक में एक बार में इसकी फ्यूल टैंक क्षमता के अनुसार अधिकतम 12 लीटर ईंधन भर सकते हैं।

इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिलता है। इसके साथ ही आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और मैसेज अलर्ट, नेविगेशन, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर के साथ स्प्लिट सीट का विकल्प भी मिलता है। इस बाइक में कुल 3 राइडिंग मोड भी मिलते हैं जिनमें रेन, स्पोर्ट्स और अर्बन मोड शामिल हैं।

अगर इस बाइक के माइलेज की बात करें तो आपको कुल 47 Kmpl का माइलेज आसानी से मिल जाता है। इस बाइक का वजन 138 किलोग्राम है। अच्छी बात यह है कि पूरी बाइक में एलईडी लाइटिंग सेटअप का इस्तेमाल किया गया है, चाहे वह हेडलाइट हो, टेल लाइट हो या टर्न सिग्नल लैंप हो।

इसके साथ ही डीआरएल इस बाइक को और भी आकर्षक बनाते हैं। बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो यह 107 किलोमीटर प्रति घंटा है। इस बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में मोनोट्यूब इनवर्टेड ग्लास सस्पेंशन है। इसके साथ ही यह बाइक अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर के साथ आती है।

सिर्फ 14 हजार रुपये देकर ऐसे पाएं TVS Apache RTR 160 बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय बाजार में TVS Apache RTR 160 बाइक के ड्रम वेरिएंट की मौजूदा ऑन-रोड कीमत 1,39,671 रुपये है। लेकिन अगर आपके पास इतने पैसे नहीं हैं तो आप इस बाइक को ईएमआई ऑप्शन पर भी आसानी से खरीद सकते हैं। अगर आप ईएमआई विकल्प लेते हैं तो यह बाइक आपको महज 14 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल जाएगी और 8% बैंक रेट पर 1,25,671 रुपये का लोन मिलेगा। आप इस लोन राशि को मात्र 3,938 रुपये प्रति माह की 36 महीने की आसान ईएमआई में आसानी से चुका सकते हैं।

Leave a Comment