Google Pay Se Paise Kaise Kamaye गूगल पे ऐप से घर बैठे कमाए 500 रुपए रोजाना, जानिए आसान तरीका

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye गूगल पे ऐप से घर बैठे कमाए 500 रुपए रोजाना, जानिए आसान तरीका : Google Pay Se Paise Kaise Kamaye Google Pay ऐप से आप घर बैठे रोजाना 500 रुपये की इनकम कर सकते हैं। जानिए एक बेहद आसान तरीका. आज के समय में हर कोई ऑनलाइन ट्रांजैक्शन को सुरक्षित मानता है और आज के दौर में कोई भी केस पेमेंट नहीं रखना चाहता। क्योंकि ज्यादातर लोग ऑनलाइन ट्रांजैक्शन को सुरक्षित और सुरक्षित मानते हैं। और ट्रांजेक्शन के लिए लोग पेमेंट ऐप का इस्तेमाल करते हैं। अगर आप भी लेनदेन के लिए Google Pay ऐप का इस्तेमाल करते हैं। तो आप आसानी से घर बैठे रोजाना 500 से 1000 रुपये तक कमा सकते हैं। आप Google Pay ऐप का उपयोग करके ऑनलाइन पेमेंट और बिल भुगतान कर सकते हैं। और आपको बिल भुगतान और भुगतान पर केसबैक दिया जाएगा। और अगर आप Google Pay ऐप का इस्तेमाल करके पैसे कमाना चाहते हैं तो हमारे द्वारा नीचे दी गई जानकारी को फॉलो करें। Google Pay Se Paise Kamaye के बारे में पूरी जानकारी नीचे दी गई है।

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye गूगल पे ऐप से घर बैठे कमाए 500 रुपए रोजाना, जानिए आसान तरीका
Google Pay Se Paise Kaise Kamaye गूगल पे ऐप से घर बैठे कमाए 500 रुपए रोजाना, जानिए आसान तरीका

गूगल पे क्या है:

गूगल पे एक ऑनलाइन पेमेंट भुगतान करने का प्लेटफॉर्म है। जिसकी मदद से हर व्यक्ति किसी भी व्यक्ति को ऑनलाइन पेमेंट भेज सकता है। और इसके अलावा लोग गूगल पे ऐप के जरिए ऑनलाइन डीटीएच रिचार्ज, मोबाइल रिचार्ज, मनी ट्रांसफर, बिजली बिल भुगतान और शॉपिंग भी कर सकते हैं। वहीं अगर आप Google Pay के जरिए रिचार्ज करते हैं और बिजली बिल का भुगतान करते हैं तो आपको कैशबैक दिया जाता है। इसलिए आपको कैश रखने की जरूरत नहीं होती। और आप Google Pay ऐप के जरिए पैसों का लेनदेन कर सकते हैं। अगर आप भी Google Pay ऐप से पैसे कमाना चाहते हैं तो हमारे द्वारा नीचे दी गई जानकारी को फॉलो करें।

गूगल पे पर अकाउंट बनाने के लिए आवश्यक चीजें:

व्यक्ति का बैंक में खाता होना चाहिए ।

व्यक्ति के पास एक ईमेल आईडी होनी चाहिए ।

एटीएम या डेबिट कार्ड ।

आपके बैंक खाते से जुड़ा मोबाइल नंबर ।

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye:

Google Pay ऐप के जरिए आप गेम खेलकर, कैशबैक के जरिए और प्रोमो कोड के जरिए पैसे कमा सकते हैं। अगर आप गूगल पे ऐप का इस्तेमाल करना चाहते हैं। तो आपके पास एक बैंक खाता और एटीएम या डेबिट कार्ड होना चाहिए। ताकि आप अपने बैंक खाते को Google Pay खाते से लिंक कर सकें। और आप आसानी से रोजाना के 500 से 1000 रुपये तक कमा सकते हैं।

1.गेम खेलकर रुपए कैसे कमाए:

आप Google Pay ऐप पर गेम खेलकर पैसे कैसे कमा सकते हैं? तो हम आपको बेहद आसान तरीका बता रहे हैं. Google Pay App पर आप लूडो, रम्मी जैसे विभिन्न गेम प्रतियोगिताओं में भाग ले सकते हैं और जीतकर पैसे कमा सकते हैं। इसके अलावा आप Google Pay पर अन्य छोटे-बड़े गेम खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं।

2.कैशबैक के द्वारा रुपए कैसे कमाए:

अगर आप Google Pay ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो आप Refresh And Earn के जरिए रोजाना 300 से 500 रुपये कमा सकते हैं। इसके लिए आपको रिफ्रेश एंड अर्न पर क्लिक करना होगा और लिंक को अपने दोस्तों को ईमेल, टेलीग्राम या व्हाट्सएप के जरिए शेयर करना होगा, अगर आपका कोई दोस्त आपके द्वारा भेजे गए लिंक से PhonePe डाउनलोड करता है और लॉगिन करता है और ट्रांजेक्शन भी करता है। तो आपको 100 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. इसके अलावा अगर आप गूगल पे ऐप से मोबाइल रिचार्ज, बिजली बिल और मनी ट्रांसफर करते हैं तो आपको केसबैक दिया जाएगा।

3.प्रोमोकोड द्वारा रुपए कैसे कमाए:

गूगल पे ऐप का इस्तेमाल करके आप त्योहार के दौरान प्रोमो कोड के जरिए पैसे कमा सकते हैं। अगर आप प्रोमो कोड डालकर शॉपिंग करेंगे तो आपको अच्छा डिस्काउंट मिलेगा।

4.रेफरल से पैसे कैसे कमाए:

आइए हम आपको कुछ आसान शब्दों में Google Pay ऐप से पैसे कमाने का तरीका बताते हैं। जिससे आप आसानी से घर बैठे मोबाइल फोन के जरिए रोजाना पैसे कमा सकते हैं।

इसके लिए सबसे पहले आपको Google Pay ऐप इंस्टॉल करके लॉगइन करना होगा।

इसके बाद आपको रिफ्रेश एंड अर्न पर क्लिक करना होगा और दिए गए लिंक को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना होगा।

यदि आपका कोई दोस्त इस ऐप को इंस्टॉल करता है और आपके द्वारा भेजे गए लिंक के माध्यम से ट्रांजेक्शन करता है, तो आपको ₹100 कैशबैक दिया जाता है।

आप गूगल पे ऐप का इस्तेमाल करके पैसे कमा सकते हैं।

गूगल पे डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें :Https://Pay.Google.Com/Gp/Promo/P_referrals/?Referrer_id=I9d565

Leave a Comment