Gori Nagori: गोरी नागोरी के लटके-झटके देख फैंस हुए पागल, कहीं यह बात

Gori Nagori Le Photu le Video: हरियाणवी रागनी डांस को देश और दुनिया भर में प्रसिद्ध बनाने में सपना चौधरी का महत्वपूर्ण किरदार माना जाता है। एक समय ऐसा था, जब सपना चौधरी ही हरियाणवी रागनी डांस के मामले में चारों तरफ छाई हुई थी, परंतु समय बदलता रहता है और इस प्रकार से सपना चौधरी के अलावा भी अन्य गई डांसरों ने हरियाणवी गाने पर तगड़ा डांस करना शुरू किया, जिससे उनका नाम भी चर्चा में आ गया।

Gori Nagori: गोरी नागोरी के लटके-झटके देख फैंस हुए पागल, कहीं यह बात
Gori Nagori: गोरी नागोरी के लटके-झटके देख फैंस हुए पागल, कहीं यह बात

ऐसा ही एक नाम गोरी नागोरी का है, जो सबसे ज्यादा हरियाणा और राजस्थान में अपने डांस की बदौलत फेमस है। गोरी नागोरी मुस्लिम समुदाय से आती है, परंतु यह देश में गोरी नागोरी के नाम से ही प्रसिद्ध है। इनका जन्म राजस्थान के नागौर जिले में हुआ था। म्यूजिक वीडियो अथवा रागनी कंपटीशन में इन्होंने सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया है। यही कारण है कि लोग इन्हें काफी ज्यादा लाइक करते हैं और इनके प्रोग्राम में भर भर कर लोगों की भीड़ आती है।

गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसने सभी लोकल गाने के रिकोर्ड को तोड़ दिया है। यह गाना Le Photu Le है। आप विश्वास नहीं करेंगे कि, सिर्फ चार सालों में ही इस गाने को 615 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और कमेंट बॉक्स में गोरी नागौरी की तारीफों के पुल लोगों ने बांध दिए हैं।

अगर आप भी इस गाने को देखना चाहते हैं, तो आप यूट्यूब पर चले जाएं और गाने के कीवर्ड को लिखकर सर्च करें। जैसे ही आप सर्च करेंगे वैसे ही आपको अलग-अलग चैनल पर अपलोडेड गाने दिखाई पड़ेंगे, जिनमें से आपको चेतक यूट्यूब चैनल पर क्लिक करना है।

क्योंकि इसी चैनल पर पहली बार इस गाने को रिलीज किया गया था। इस गाने को नीलू रंगीली के द्वारा गाया गया था और गाने की म्यूजिक वीडियो में गोरी नागोरी के साथ कुमार गौरव भी दिखाई पड़े थे। गोरी नागोरी का इस वीडियो में काफी ज्यादा एनर्जीक डांस आपको देखने को मिलेगा।

गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि, गोरी नागोरी ने इसमें दुल्हन की तरह लाल रंग का पारंपरिक हरियाणवी लहंगा पहना हुआ है और आंखों में एक काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top