Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने स्टेज पर चढ़कर किया ऐसा डांस, गाने की धुन में हुई मदहोश

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने स्टेज पर चढ़कर किया ऐसा डांस, गाने की धुन में हुई मदहोश : Gori Nagori New Dance: गोरी नागोरी अपने डांस से तहलका मचा देती हैं। हरियाणवी डांसर गोरी लगता ठुमको के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही कहर बरपा देते हैं। गोरी स्टेज पर चढ़ती है और गाने की धुन से मदहोश हो जाती है।

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने स्टेज पर चढ़कर किया ऐसा डांस, गाने की धुन में हुई मदहोश
Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने स्टेज पर चढ़कर किया ऐसा डांस, गाने की धुन में हुई मदहोश

राजस्थान( Rajasthan ) के नागौर में जन्मी तस्लीमा बानो( Taslima Bano ) उर्फ गोरी नागोरी का एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

यह वीडियो एक महीने पहले यूट्यूब पर रिलीज हुआ था, जिसे खबर लिखे जाने तक 350K से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वायरल वीडियो( Viral Video ) में गोरी रागिनी एक बड़े इवेंट में परफॉर्म कर रही हैं।

वह नीले सलवार सूट में मशहूर हरियाणवी गाना ‘जोगी’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस वीडियो में सबसे मजेदार पल वह है जब बीन की धुन बजती है और गोरी उस पर चंचल अंदाज में अपनी कमर हिलाने लगती है।

गोरी लूट लेती है महफील:

गोरी नागोरी( Gori Nagori ) गायक राहुल पुथी के प्रसिद्ध गीत ‘जोगी’ के आधिकारिक वीडियो में भी हैं। ऐसे में उन्हें अपने ही गानों पर लाइव परफॉर्म करते देखना सुखद है।

वीडियो की शुरुआत स्टेज पर गोरी नागोरी की एंट्री से होती है. सिर पर दुपट्टा डाले नीले कपड़े पहने वह अपना डांस शुरू करती है और कुछ ही देर में महफिल लूट लेती है।

‘जोगी’ गाने के बारे में:

‘जोगी’ गाने के बोल गीतकार राममेहर महला ने लिखे हैं. यह गाना लोकगीत शैली का है इसलिए इसमें क्षेत्रीय मिठास भी है. इस वीडियो को देखने के बाद यह साफ हो गया है कि सपना चौधरी के बाद रागिनी प्रोग्राम में गोरी नागोरी सबकी फेवरेट क्यों हैं।

बिग बॉस के बाद गोरी को मिली और भी प्रसिद्धि:

इसमें कोई शक नहीं कि गोरी नागोरी( Gori Nagori ) ने बहुत ही कम समय में राजस्थान से लेकर हरियाणा तक की सभाओं में अपनी छाप छोड़ी है।

बिग बॉस( Big Boss ) के बाद गोरी की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है. वैसे राजस्थान की इस शकीरा की तारीफ सलमान खान भी कर चुके हैं।

Disclaimer: हम यह दावा नहीं करते कि इस लेख में दी गई जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है। यह गूगल और सोशल मीडिया से लिया गया है। सटीकता के लिए rajasthanbreaking उत्तरदायी नहीं है यदि इस पोस्ट में कोई गलती पाई जाती है तो इस वेबसाइट या इस वेबसाइट का मालिक किसी भी प्रकार से जिम्मेदार नहीं होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top