Gori Nagori Ka Dance: गोरी नागोरी ने बागड़ो ने मारे ठुमके से मचाया धमाल, विडियो में लचकाई कमर और किया ताबड़तोड़ डांस

Gori Nagori Ka Dance: गोरी नागोरी ने बागड़ो ने मारे ठुमके से मचाया धमाल, विडियो में लचकाई कमर और किया ताबड़तोड़ डांस : हरियाणवी गाने पूरे भारत में लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री ने अपनी अलग ही पहचान बना ली है। बेहतरीन गाने बनाकर लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली इस हरियाणवी इंडस्ट्री में बहुत सारे डांसर ऐसे है जिन्होंने अपने म्यूजिक वीडियो से सभी को अपना दीवाना बनाया है। एक ऐसी ही डांसर का नाम है गोरी नागोरी। हाल ही में इनका म्यूजिक वीडियो बागड़ो ने मारे ठुमके रिलीज किया गया है जिसके बाद फैंस में जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Gori Nagori Ka Dance: गोरी नागोरी ने ‘बागड़ो ने मारे ठुमके’ से मचाया धमाल, विडियो में लचकाई कमर और किया ताबड़तोड़ डांस
Gori Nagori Ka Dance: गोरी नागोरी ने ‘बागड़ो ने मारे ठुमके’ से मचाया धमाल, विडियो में लचकाई कमर और किया ताबड़तोड़ डांस

इस गाने के अंदर रुचिका जांगिड ने अपनी आवाज दी है जो हरियाणवी गानों में अपनी अलग ही पहचान रखती है। रिलीज होने के बाद हर कोई इस गाने को बहुत पसंद कर रहा है। यूट्यूब पर यह गाना रिलीज होने के बाद हर किसी को बहुत पसंद आ रहा है। इस गाने के अंदर गोरी नागोरी ने बेहतरीन डांस किया है।

Gori Nagori Ka Dance का विडियो मचा रहा धमाल

यह गाना अब लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और अलग-अलग प्रोग्राम में इसे काफी बजाया जा रहा है। इस गाने के अंदर गोरी नागोरी की लचकदार कमर और एनर्जी से भरपूर डांस देखते ही बनता है। अलग-अलग ड्रेस में नजर आ रही गोरी नागोरी ने बेहतरीन डांस किया है।

टी-सीरीज कंपनी द्वारा बनाए गए इस गाने को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए सिर्फ कुछ ही दिन हुए हैं और अब तक 5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इस गाने को देख लिया है। इस गाने के माध्यम से गोरी नागोरी ने एक बार फिर से फैन्स को दीवाना बना दिया है। हर बार की तरह ही इस बार भी बेहतरीन डांस देखने को मिलता है।

इस गाने के अंदर आवाज देने वाली रुचिका जांगिड हर बार की तरह ही इस बार भी बेहतरीन आवाज दे रही है। जिससे यह गाना और भी बेहतरीन बन जाता है। गोरी नागोरी आज हरियाणा की सबसे सफल डांसर बन गई है। इस मुकाम पर वह बहुत ही स्ट्रगल करके पहुंची है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top