Gori Nagori ने स्टेज पर झुककर किए ऐसे इशारे, बूढ़े हिलाने लगे……

Gori Nagori ने स्टेज पर झुककर किए ऐसे इशारे, बूढ़े हिलाने लगे…… : Gori Nagori Dance: सपना चौधरी का नाम भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने अनोखे डांस स्टाइल और लोकप्रिय गानों के लिए मशहूर है। लोग उन्हें लाखों दिलों की धड़कन कहते हैं. उनके गीत “तेरी आख्या का यो काजल” ने उन्हें राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध बना दिया।

Gori Nagori ने स्टेज पर झुककर किए ऐसे इशारे, बूढ़े हिलाने लगे......
Gori Nagori ने स्टेज पर झुककर किए ऐसे इशारे, बूढ़े हिलाने लगे……

दरअसल, सपना के सबसे मशहूर गाने ‘तेरी आख्या का यो काजल’ पर गोरी नागोरी द्वारा किया गया धमाकेदार डांस देखकर लोग कह रहे हैं- क्या बात है, क्या ऐसा डांस भी होता है?

हरियाणवी सिंगिंग की दुनिया में सपना चौधरी के डांस को अपनी खास पहचान मिली है. उनके डांस की खासियत उनके एनर्जेटिक और दमदार मूव्स हैं जो उन्हें स्टेज पर तूफान बना देते हैं. उनके व्यंग्यपूर्ण गीत, बोल और धुनें भी लोगों को प्रभावित करते हैं और उन्हें एक अलग पहचान दिलाते हैं।

सपना चौधरी के डांस ने हरियाणा के कई गांवों और शहरों में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है. उनके डांस मूव्स और दमदार मूव्स देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाती है. वह लाइव प्रदर्शन में अपने विशेष आकर्षण और ऊर्जा से आपको मंत्रमुग्ध कर देती है और उसके प्रशंसक उसकी प्रेमपूर्ण धुनों से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top