Govinda Rejected 100 Crore Movie: 4 साल से नहीं मिला कोई काम, फिर भी ठुकराए 100 करोड़ के प्रोजेक्ट्स, 14 सालों से एक हिट को तरस रहा एक्टर

Govinda Rejected 100 Crore Movie: 1990 के दशक में एक सुपरस्टार ऐसे थे जो हर साल एक दर्जन से भी ज्यादा फिल्में साइन करते थे। लेकिन पिछले 4 साल की बात करें तो एक भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। पिछले 14 साल में इस सुपरस्टार की एक भी फिल्म हिट नहीं हुई है। ज्यादातर लोगों ने इन्हें भुला दिया था और लोगों को लगता था कि इनका काम मिलना भी बंद हो गया है। हाल ही में इस सुपरस्टार ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि पिछले साल इन्होंने 100 करोड रुपए का प्रोजेक्ट रिजेक्ट कर दिया। जिसे जानकर सब हैरान हो गए हैं। आईए जानते हैं इसके पीछे की असली वजह।

 

आखरी बार सुपरस्टार गोविंदा 2019 में फिल्म रंगीला राजा में नजर आए थे। इसके बाद 4 साल से फिल्में पर्दे से गायब है। लोगों को लगता है कि अब उन्हें किसी भी प्रकार की फिल्म ऑफर होना बंद हो चुकी है, लेकिन ऐसा नहीं है। हाल ही में गोविंदा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें 100 करोड रुपए के बजट वाले प्रोजेक्ट भी ऑफर हुए थे लेकिन पिछले साल ही उन्होंने सबको रिजेक्ट कर दिया।

Govinda Rejected 100 Crore Movie

गोविंदा ने इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, “प्रोजेक्ट में कोई नयापन नहीं था इसकी वजह से रिजेक्ट कर दिया।” हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर सुपरस्टार ने मीडिया से बात की और कहा कि, “मैं किसी काम को करने के लिए आसानी से राजी नहीं होता हूं, जिन लोगों को लगता है कि मेरे को काम मिलना बंद हो गया है उनका कहना चाहूंगा कि गणपति बप्पा की कृपा हमेशा मेरे ऊपर बनी हुई है और पिछले साल भी मैं 100 करोड़ वाला प्रोजेक्ट में काम करने से इनकार कर दिया था.”

 

इसके आगे गोविंदा ने बात करते हुए कहा कि, “मैं सीसे के सामने खड़े होकर खुद को बहुत थप्पड़ मारे हैं क्योंकि मैं कोई ऑफर स्वीकार नहीं कर रहा था। मेकर्स मेरे को बहुत पैसा देने के लिए तैयार थे फिर भी मैं किसी रोल के लिए तैयार नहीं हुआ। मैं अब कुछ अलग करना चाहता हूं जिसका लेवल काफी ऊंचा हो ऐसा करना चाहता हूं।”

 

गोविंदा की पिछली हिट फिल्म की बात करें तो साल 2009 में देखने को मिली थी जिसमें यह सलमान खान के साथ फिल्म पार्टनर में नजर आए थे। पिछले 14 साल के अंदर उनकी कुल 8 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और सभी फ्लॉप रही है।

 

आप सभी को बता दें कि सुपरस्टार गोविंदा के नाम 1990 के दशक में एक बार में लगभग 40 से 50 फिल्में साइन करने का रिकॉर्ड है। इस समय गोविंदा की उम्र 59 साल हो चुकी है और अब तक 170 से भी ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में कम कर चुके हैं। 1986 में इन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था उसके बाद अब तक पीछे मुड़कर नहीं देखे हैं। जल्द ही गोविंद को उनकी पसंद की स्क्रिप्ट और फिल्म जरूर मिलेगी उसके बाद हम फिर से एक सुपरस्टार का कमबैक जरूर देखेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top