HARYANVI DANCE VIDEO: सपना ने साबित किया क्यों है वह हरियाणा की बेस्ट डांसर, वीडियो देखें तब चलेगा पता

HARYANVI DANCE VIDEO: हरियाणा में अपने डांस की बदौलत तहलका मचाने वाली सपना चौधरी ने न सिर्फ हरियाणा में नाम कमाया है, बल्कि देश-दुनिया भर में उन्होंने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस की बदौलत करोड़ों लोगों का मन जीत लिया है। आज सपना चौधरी करोड़ों की मालकिन है और उनका रुतबा देखते ही बनता है। इनके लटके झटके का हर कोई दीवाना है।

HARYANVI DANCE VIDEO: सपना ने साबित किया क्यों है वह हरियाणा की बेस्ट डांसर, वीडियो देखें तब चलेगा पता
HARYANVI DANCE VIDEO: सपना ने साबित किया क्यों है वह हरियाणा की बेस्ट डांसर, वीडियो देखें तब चलेगा पता

अपनी मस्त अदाओं से सपना चौधरी सभी को अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल हो जाती है। जब यह मंच पर परफॉर्मेंस देने के लिए आती है, तो सामने वाली भीड़ बेकाबू हो जाती है। लोकप्रियता के मामले में यह कई बॉलीवुड अभिनेत्री को भी टक्कर देती है।

जैसे ही सपना चौधरी मंच पर प्रवेश करती है वैसे ही सामने बैठी कुंवारे लड़कों और बुजुर्गों की भीड़ बेकाबू होने लगती है, जिन्हें संभालने के लिए पहले से ही उचित सुरक्षा की व्यवस्था रखनी पड़ती है। यूट्यूब पर अगर आपने सपना चौधरी का वीडियो नहीं देखा तो समझ लीजिए आपने कुछ भी नहीं देखा है।

सपना चौधरी का एक सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया वीडियो आज के समय में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर के हर कोई दीवाना हो जा रहा है। वीडियो में सपना चौधरी गले में दुपट्टा डाले हुए दिखाई दे रही हैं और स्टेज पर परफॉर्मेंस दे रही हैं। आप भी अगर इस वीडियो को देखेंगे तो हमें पक्का यकीन है कि आप भी सपना चौधरी के डांस के कायल हो जाएंगे।

गले में दुपट्टा डाल सपना चौधरी ने मचाया बवाल

हरियाणा में अपने डांस की बदौलत तहलका मचाने वाली सपना चौधरी अच्छा गाना भी गा लेती है। यही वजह है कि, इनका प्रोफेशन सिंगर और डांसर दोनों ही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी कैसे अपने गले में काले रंग का दुपट्टा डालकर बिंदास ठुमका लगा रहे हैं। इनकी कमर को देखकर के सामने खड़े लोग लगातार सीटी बजा रहे हैं और इन्हें प्रोत्साहन दे रहे हैं। कई लोग तो इतने अधिक प्रसन्न हो जा रहे हैं कि, वह सपना चौधरी के लाइव कार्यक्रम के दौरान ही इन पर पैसे की बरसात करने लगे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि, देशभर में हर महीने सपना चौधरी के स्टेज कार्यक्रम की बुकिंग अलग-अलग जगह पर रहती है। इनकी अधिकतर बुकिंग पश्चिमी उत्तर प्रदेश में होती है। इसके अलावा हरियाणा और राजस्थान जैसे राज्यो में इनकी बुकिंग ज्यादा होती है। हालांकि कभी-कभी दूसरे राज्य जैसे कि पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार में भी सपना चौधरी डांस परफॉर्मेंस देने के लिए जाती है। इनके एक डांस परफॉर्मेंस की फीस ₹200000 से लेकर के ₹500000 के आसपास में होती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top