Bajaj और Honda का खेल खत्म, लॉन्च हुई नई रूप में Hero Splendor, 80 का माइलेज के साथ

Bajaj और Honda का खेल खत्म, लॉन्च हुई नई रूप में Hero Splendor, 80 का माइलेज के साथ : Hero Splendor: हीरो मोटोकॉर्प अपनी पावर और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। हीरो स्प्लेंडर भारत में हीरो सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल है। जो होंडा और बजाज को मात देने में सक्षम है। और साथ ही यह मौजूदा समय की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी भी है। उन्होंने हाल ही में अपनी Hero Splendor Plus Xtec को नए लुक के साथ भारतीय बाजार में पेश किया है। जिसमें बेहद ही आकर्षक फीचर्स और माइलेज मिलता है।

Bajaj और Honda का खेल खत्म, लॉन्च हुई नई रूप में Hero Splendor, 80 का माइलेज के साथ
Bajaj और Honda का खेल खत्म, लॉन्च हुई नई रूप में Hero Splendor, 80 का माइलेज के साथ

Hero Splendor Plus Xtec New Update

भारत की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने इसे अधिक फीचर्स और सुविधा के साथ मेकओवर के तौर पर पेश किया है। इसके साथ बेहतरीन पेट ग्राफिक और डिजाइन मिलता है। फ्रंट में LED DRL और LED हेडलाइट जोड़ी गई है। जो कि पुराने हैलोजन से बेहतर अपडेट है।

Hero Splendor Plus Xtec mileage

Hero Splendor Plus Xtec में आपको पहले से ज्यादा माइलेज मिलता है। क्योंकि हीरो ने इसके इंजन को BS6 अनुरूप और OBD2 स्टेज 2 मानदंडों के अनुरूप बनाने के लिए संशोधित किया है। जिससे यह कम प्रदूषण और ज्यादा माइलेज देती है। यह आपको 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Hero Splendor Plus Xtec Suspension and Breaks

हीरो स्प्लेंडर एक्सट्रैक्ट को खड़ा रखने के लिए इसके फ्रेम पर टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर का इस्तेमाल किया गया है और पीछे की तरफ 5 स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक सस्पेंशन का इस्तेमाल किया गया है। और ब्रेकिंग कर्तव्यों को संभालने के लिए इसे ड्रम ब्रेक के साथ आगे और पीछे दोनों छोर पर 18-इंच के अलॉय व्हील के साथ जोड़ा गया है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, यह मानक के रूप में सीबीएसई ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top