Horsecope: कल 20 सितंबर अमृत सिद्धि योग और विशाखा नक्षत्र का शुभ संयोग, ये 5 राशियों रहेंगी लकी

Horsecope: आज 20 सितंबर 2023 बुधवार को चंद्रमा का संचार तुला उपरांत वृश्चिक राशि में होने वाला है। गणेश चतुर्थी के बाद यह पहला बुधवार है जिसमें अमृत सिद्धि योग, स्वार्थ सिद्धि योग, रवि योग, विशाखा नक्षत्र शुभ संयोग बन रहे हैं। इसकी वजह से आज 20 सितंबर का बहुत ज्यादा महत्व है। यह दिन कई प्रकार की शुभ संयोग बना रहा है जिसकी वजह से आपके जीवन में सुख समृद्धि बढ़ेगी। शास्त्रों के अनुसार 5 राशियों को बुधवार से कई प्रकार के लाभ मिलना शुरू हो जाएंगे। आइए जानते हैं इसके बारे में…

20 सितंबर का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। मेष राशि के जातकों का भाई बहनों के साथ मजबूत संबंध रहेगा और परिवार में उन्नति बढ़ेगी। अगर आप आर्थिक कष्टों में है तो गणेश जी को सिंदूर अर्पित करें और हरे कपड़े में पांच मुट्ठी साबुत हरी मूंग बांधकर उसकी पोटली बना लें और गणेश जी के मंत्रों का उच्चारण करते हुए उसे जल में प्रवाहित करें।

Horsecope: कल 20 सितंबर अमृत सिद्धि योग और विशाखा नक्षत्र का शुभ संयोग, ये 5 राशियों रहेंगी लकी

सिंह राशि वालों के लिए 20 सितंबर का दिन शुभ रहेगा, प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं सफलता मिलेगी और सामाजिक स्तर का लेवल ऊपर उठेगा। अगर आप अपनी मनोकामना पूर्ण करना चाहते हैं तो गणेश जी को बुधवार को मूंग के लड्डू का भोग लगाएं।

तुला राशि वालों के लिए शुभ संयोग बन रहे हैं, आप विदेश की यात्रा कर सकते हैं। आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी पार्टनर का सहयोग मिलेगा। समाज में आप का नाम ऊंचा रहेगा, किसी भी प्रकार की बाधाओं और रोगों से मुक्ति के लिए बुधवार को किन्नरों को हरे वस्त्रों का दान करें, मंदिर में जाकर जरूरतमंदों को हरी मूंग का दान करें।

वृश्चिक राशि वालों के लिए 20 सितंबर का दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है। आपके जीवन में किसी खास व्यक्ति की एंट्री हो सकती है। नौकरी की संभावना बढ़ रही है, सामाजिक क्षेत्र में भाई बहनों को पूरा सहयोग मिलेगा। किसी भी प्रकार की समस्या और आर्थिक उन्नति के लिए बुधवार को 7 साबुत कोड़ियों और एक हरी मुट्ठी दाल को कपड़े में बांधकर मंदिर में सीढ़ियों।

मीन राशि वालों के लिए सितंबर का दिन सही रहेगा, आप किसी समारोह में शामिल होने जा सकते हैं। विदेशों की यात्रा कर सकते हैं मन एकदम प्रसन्न रहेगा। ससुराल पक्ष से अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। अपने भाग्य की तरक्की के लिए दूध से बनी चीजें गणेश जी को चढ़ाएं और गणेश चालीसा का पाठ करें।

डिस्क्लेमर: हमने आपको यहां पर जो भी जानकारी दी है वह अलग-अलग जगह से जानकारी इकठ्ठा करके दी है। हम सिर्फ आपको सलाह दे रहे हैं किसी भी प्रकार का कोई दावा नहीं करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top