WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IAS Interview Questions: लड़कियों की शर्ट में क्यों नहीं होती जेब? जवाब है बहुत इंट्रेस्टिंग

IAS Interview Questions: लड़कियों की शर्ट में क्यों नहीं होती जेब? जवाब है बहुत इंट्रेस्टिंग : यूपीएससी इंटरव्यू को क्रैक करना बहुत मुश्किल होता है, क्योंकि इसमें कई बार चौंकाने वाले और जटिल सवाल पूछे जाते हैं, जिन्हें सुनकर दिमाग चकरा जाता है।

IAS Interview Questions: लड़कियों की शर्ट में क्यों नहीं होती जेब? जवाब है बहुत इंट्रेस्टिंग
IAS Interview Questions: लड़कियों की शर्ट में क्यों नहीं होती जेब? जवाब है बहुत इंट्रेस्टिंग

UPSC Interview Funny and Interesting Questions: सिविल सेवा में जाने के लिए सिविल सेवा परीक्षा (UPSC Civil Service Exam) के साथ-साथ संघ लोक सेवा आयोग का इंटरव्यू भी पास करना होता है। परीक्षा पास करना जितना मुश्किल है, इंटरव्यू क्रैक करना उतना ही मुश्किल है, क्योंकि इसमें कई बार चौंकाने वाले और जटिल सवाल पूछे जाते हैं, जिन्हें सुनकर दिमाग चकरा जाता है।

लड़कियों की शर्ट में जेब क्यों नहीं होती?

आईएएस इंटरव्यू (IAS Interview) के दौरान कई जटिल सवाल पूछे जाते हैं जो सोचने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही एक सवाल है कि लड़कियों की शर्ट में जेब क्यों नहीं होती? आपको बता दें कि लड़कियों के कपड़े लड़कों के कपड़ों से थोड़े अलग होते हैं और महिलाओं की शर्ट में जेब नहीं होती है, जबकि पुरुषों की शर्ट में जेब होती है।

लड़कियों की शर्ट में जेब होने का कारण

इस सवाल का जवाब भी काफी दिलचस्प है. रिपोर्ट के मुताबिक, अगर लड़कियों की शर्ट में जेब होगी तो वे अपनी जेब में कुछ न कुछ जरूर रखेंगी, जिससे उनके शरीर का आकार खराब हो जाएगा। जेब में कुछ रखने से शरीर पर उभार आ जाएगा, जिससे शरीर की सुंदरता कम हो जाएगी।

कुछ लड़कियों की शर्ट में जेब होती है

आजकल कुछ लड़कियों की शर्ट में जेब देखी जा सकती है, हालांकि यह एक अपवाद है। आज भी लगभग 95 प्रतिशत लड़कियों की शर्ट में जेब नहीं होती। अगर आप बाजार में सर्च करेंगे तो आपको लड़कियों की जेब वाली शर्ट भी मिल जाएंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top