WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IMD Alert:50किमी की रफ्तार से आएगा अंधड़, ओलावृष्टि मचा सकती है तबाही

IMD Alert:50किमी की रफ्तार से आएगा अंधड़, ओलावृष्टि मचा सकती है तबाही : IMD Alert:आईएमडी ने अगले 24 घंटों के भीतर राज्य में 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी, ओलावृष्टि और बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. भयंकर तूफ़ान कई समस्याएँ पैदा कर सकता है। इसलिए मौसम को देखते हुए लोगों को सावधान रहने के लिए भी कहा जा रहा है।

IMD Alert:50किमी की रफ्तार से आएगा अंधड़, ओलावृष्टि मचा सकती है तबाही
IMD Alert:50किमी की रफ्तार से आएगा अंधड़, ओलावृष्टि मचा सकती है तबाही

सात जिलों में बारिश का अलर्ट

आईएमडी ने उत्तराखंड में भी बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है. आईएमडी के मुताबिक, राज्य के उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर, पिथौरागढ़, देहरादून और टिहरी जिलों के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. इन इलाकों में तूफान की भी आशंका है।

तेज तूफान और ओलावृष्टि की चेतावनी

आईएमडी की ओर से आज जारी बुलेटिन के मुताबिक, उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में 40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से भयंकर तूफान आ सकता है. इनमें से कई इलाकों में गरज के साथ ओले गिरने की भी आशंका है। पहाड़ों के कई इलाकों में गरज के साथ बिजली भी गिर सकती है।

read more : https://www.patrika.com/lucknow-news/imd-alert-storm-will-come-at-a-speed-of-50-km-8790938

अस्वीकरण: यह जानकारी सोशल मीडिया और गूगल से ली गई है, यह हमारी निजी राय नहीं है और ना ही हम इसकी पुष्टि करते हैं. यदि इस पोस्ट में कोई गलती पाई जाती है तो इसके लिए यह वेबसाइट या वेबसाइट का मालिक जिम्मेदार नहीं होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top