IND vs AUS: जानिए 3rd ODI Match मे इंडिया के टीम के 11 कौन है और इस मैच मे होगा बड़े प्लेयर्स का वापसी

IND vs AUS ODI Match Update: सुनने मे आ रहा है की रोहित और कोहली वापसी होंगी। इस सिलसिला को लेकर ही एक खबर निकलकर आ रही है। इंदौर में सीरीज को सील कर चुके इंडियन टीम तीसरे और आखिरी One Day Match में Australia से बुधवार को भिड़ेगी। दोनों ही टीमों के बीच यह मुकाबला राजकोट में खेला जाएगा। दूसरे One Day Match में भारत के टीम का प्रदर्शन बेमिसाल रहा था। बल्लेबाजों ने जमकर चौके और छक्कों की बरसात की थी तो अश्विन और जडेजा का जादू भी सिर चढ़कर बोला था। ये भी पता चला है की कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की टीम में वापसी होगी।

IND vs AUS: जानिए 3rd ODI Match मे इंडिया के टीम के 11 कौन है और इस मैच मे होगा बड़े प्लेयर्स का वापसी

इंदौर में One Day Series को सील कर चुके भारतीय टीम तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से बुधवार को भिड़ेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला राजकोट में खेला जाएगा। दूसरे One Day में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेमिसाल रहा था। टीम के बल्लेबाजों ने जमकर चौके और छक्कों की बरसात की थी, तो अश्विन-जडेजा का जादू भी सिर चढ़कर बोला था। Third One Day Match में नियमित कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की टीम में वापसी होगी।

टीम मे सीनियर प्लेयर्स की वापसी होगी

Team Australia के खिलाफ Third One Day Match में Indian के प्लेइंग इलेवन में सीनियर प्लेयर्स की वापसी होगी। पहले दो One Day Match में आराम करने के बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव तीसरे एकदिवसीय मैच में रंग जमाते हुए नजर आएंगे। World Cup 2023 से पहले यह भारतीय टीम का आखिरी International Match है, ऐसे में भारतीय प्लेयर्स इस मैच में दमदार प्रदर्शन करना चाहेंगे।

शुभमन गिल को आराम मे रख के अक्षर को दिया बाहर

दूसरे दिन के वनडे मुकाबले में बेहतरीन शतकीय पारी खेलने वाले शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर को तीसरे विकेट के लिए आराम दिया गया है। शुभमन गिल की जगह पर ईशान किशन ने रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करते हुए नजर आएंगे। चोट से पूरी तरह से नहीं उबर पाने की वजह से अक्षर पटेल तीसरे मैच के लिए भी उपलब्ध नहीं होंगे। जसप्रीत बुमराह अपनी गेंदबाजी से आखिरी One Day Match में रंग जमाते हुए दिखाई देंगे।

IND vs AUS 3rd ODI मे खेलनेवाले 11 संभावित प्लेयर

India vs Australia के 3rd One Day Match मे रोहित शर्मा, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज सब प्लेयर्स शामिल रहेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top