Innova को टक्कर देने के लिए Tata ने लॉन्च की 35kmpl माइलेज वाली नई SUV, फीचर्स में दमदार और कीमत मात्र इतनी

Innova को टक्कर देने के लिए Tata ने लॉन्च की 35kmpl माइलेज वाली नई SUV, फीचर्स में दमदार और कीमत मात्र इतनी : भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में एसयूवी की मांग लगातार बढ़ती जा रही है। इसी मांग को ध्यान में रखते हुए टाटा मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी टाटा सूमो को नए अवतार में लॉन्च किया है। नई टाटा सूमो एसयूवी अपने शानदार लुक, शक्तिशाली इंजन और लक्जरी फीचर्स के साथ भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Innova को टक्कर देने के लिए Tata ने लॉन्च की 35kmpl माइलेज वाली नई SUV, फीचर्स में दमदार और कीमत मात्र इतनी
Innova को टक्कर देने के लिए Tata ने लॉन्च की 35kmpl माइलेज वाली नई SUV, फीचर्स में दमदार और कीमत मात्र इतनी

Tata Sumo SUV Design

नई टाटा सूमो एसयूवी का डिजाइन काफी आकर्षक है। इसका फ्रंट लुक काफी बोल्ड है। इसमें बड़ी ग्रिल, एलईडी हेडलैंप और फॉग लैंप हैं। साइड प्रोफाइल में स्पोर्टी लुक है। इसमें बड़े साइड स्कर्ट और 18 इंच के अलॉय व्हील हैं। इसका रियर लुक भी काफी आकर्षक है। इसमें एलईडी टेल लैंप और एक बड़ा टेलगेट है।

Many modern features in Tata Sumo SUV

  • 10.4 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • 6-स्पीकर जेबीएल ऑडियो सिस्टम
  • एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले
  • 360-डिग्री कैमरा
  • दोहरे क्षेत्र जलवायु नियंत्रण
  • हवादार सीटें
  • पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट
  • सनरूफ़

Tata Sumo SUV Engine

Innova को टक्कर देने के लिए टाटा ने लॉन्च की 35 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज वाली नई एसयूवी। फीचर्स में दमदार और कीमत कम. नई टाटा सूमो एसयूवी में 2.2-लीटर डीजल इंजन है, जो 140 bhp पावर और 320 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। , यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है।

Tata Sumo SUV Price

नई टाटा सूमो एसयूवी की कीमतें ₹ 14.99 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं। टाटा सूमो एसयूवी के लॉन्च से पहले ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि यह महिंद्रा की एसयूवी को कड़ी टक्कर देगी। ऐसा इसलिए क्योंकि नई टाटा सूमो एसयूवी में कई ऐसे फीचर्स हैं जो महिंद्रा की एसयूवी में नहीं हैं। उदाहरण के लिए, नई टाटा सूमो एसयूवी एक बड़े 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक 360-डिग्री कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और एक सनरूफ के साथ आती है। गया। इन फीचर्स की वजह से नई टाटा सूमो एसयूवी महिंद्रा की एसयूवी से ज्यादा आधुनिक और सुविधाजनक है।

Tata Sumo SUV competition

नई टाटा सूमो एसयूवी मुख्य रूप से महिंद्रा बीएक्सआर और महिंद्रा थार को टक्कर देगी। इन तीनों एसयूवी के अपने-अपने फायदे और नुकसान हैं। महिंद्रा बीएक्सआर एक किफायती एसयूवी है, जबकि महिंद्रा थार एक ऑफ-रोड एसयूवी है। नई टाटा सूमो एसयूवी इन दोनों एसयूवी के बीच एक अच्छा संतुलन है। यह एक शक्तिशाली और बहुमुखी एसयूवी है जो सभी जरूरतों को पूरा करती है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण): ये खबर गूगल और सोशल मीडिया से लिया गया है। इस खबर में शामिल सूचना और तथ्यों की सटीकता, संपूर्णता के लिए rajasthanbreaking उत्तरदायी नहीं है यदि इस पोस्ट में कोई गलती पाई जाती है तो इस वेबसाइट या इस वेबसाइट का मालिक किसी भी प्रकार से जिम्मेदार नहीं होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top