मां बनने वाली हैं Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड सबा आजाद? पोस्ट देखकर कंफ्यूज हुए फैंस, बोले- पहले शादी कर लो

Hrithik Roshan: बॉलीवुड की एक्ट्रेस सबा आजाद और बॉलीवुड के हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन के अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर हो रही है। दोनों ही लोगों को अक्सर मुंबई में अलग-अलग जगह पर देखा जाता है। सबा आजाद और रितिक रोशन की जोड़ी को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और उनकी बहुत सारी रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। प्राप्त हो रही नई जानकारी के अनुसार अब सबा आजाद की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है, जिसमें आजाद के गर्भवती होने के अंदाज लगाए जा रहे हैं।

मां बनने वाली हैं Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड सबा आजाद? पोस्ट देखकर कंफ्यूज हुए फैंस, बोले- पहले शादी कर लो

गर्भवती हैं सबा आजाद

आजाद के द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट को अपलोड किया गया है। जो पोस्ट अपलोड किया गया है, उसमें लिखा हुआ है कि, आपका गायनैक कौन है। इसी फोटो को आजाद के द्वारा शेयर करते हुए लिखा गया है कि, मेरे दिमाग में अभी सिर्फ यही क्वेश्चन घूम रहा है। आजाद के इस पोस्ट को देखने के पश्चात लोगों के द्वारा अनेक प्रकार के क्वेश्चन एक्ट्रेस की पोस्ट के कमेंट बॉक्स में किए गए हैं।

एक इंस्टाग्राम यूजर के द्वारा कमेंट में क्वेश्चन किया गया कि, क्या जूनियर रितिक रोशन आने वाला है तो वही एक अन्य यूजर के द्वारा कमेंट किया गया है कि, विवाह कर लो फिर गायनैक के पास आपको जाना पड़ेगा। वहीं एक अन्य व्यक्ति ने लिखा है कि, क्या आजाद मां बनने वाली है। इतना ही नहीं अन्य कई यूज़र ने सुजैन खान और रितिक रोशन को भी पोस्ट में टैग किया और क्वेश्चन किया कि, जूनियर रितिक रोशन आ रहा है क्या।

हालांकि अभी ना तो रितिक रोशन के द्वारा इस पोस्ट पर कोई भी बयान दिया गया है, ना हीं आजाद के द्वारा किसी भी प्रकार की पोस्ट दोबारा से शेयर की गई है। गौरतलब है कि आजाद का जन्म साल 1990 में 1 नवंबर के दिन भारत देश के दिल्ली राज्य में हुआ था। इन्होंने दिल्ली से ही अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की थी और थिएटर ज्वाइन किया था और साल 2008 में फिल्म दिल कबड्डी से इन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की थी। बॉलीवुड की फिल्मों के अलावा अभी तक यह कई शॉर्ट फिल्मों में भी वर्क कर चुकी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top