Jawan पहुंची 1000 करोड़ के करीब, अगले हफ्ते बाहुबली 2 और गदर 2 का टूटेगा रिकॉर्ड!

शाहरुख खान के Jawan फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते से भी ज्यादा का समय हो गया है। जवान फिल्म के द्वारा अभी तक बहुत सारे रिकॉर्ड को तोड़ने में सफलता प्राप्त कर ली गई है। बताना चाहते हैं कि, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने साल 2023 में 21 सितंबर के दिन जवान फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से शेयर की हुई है।

स्टोरी के अनुसार जवान फिल्म का ग्लोबल कलेक्शन 1000 करोड़ के पास में पहुंच गया है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के द्वारा फिल्म के दो हफ्ते की हिंदी भाषा की कमाई के आंकड़े को जारी कर दिया गया है। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया हुआ है कि, तीसरे हफ्ते में कौन सी बड़ी फिल्मो को जवान के द्वारा पीछे छोड़ दिया जाएगा।

Jawan पहुंची 1000 करोड़ के करीब, अगले हफ्ते बाहुबली 2 और गदर 2 का टूटेगा रिकॉर्ड!

जवान फिल्म की अभी तक की इनकम

शाहरुख खान की इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म जवान साबित हो रही है। इसके पहले जनवरी के महीने में रिलीज हुई पठान फिल्म ने भी कमाई के आंकड़े को तोड़ दिया था। ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के द्वारा 1000 करोड रुपए की कमाई करने के बिल्कुल पास पहुंच लिया गया है।

आधिकारिक कमाई के आंकड़े को गौरी खान के द्वारा जारी किया गया है, जिसके अनुसार जवान फिल्म ने 937.61 रुपए की ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर इनकम की है। यह कमाई के आंकड़े हम आपको साल 2023 में 21 सितंबर तक बता रहे हैं।

ग़दर 2 होगी तीसरे सप्ताह में पीछे

मूवी बिजनेस एनालिस्ट तरुण आदर्श के द्वारा ट्वीट के माध्यम से जवान के पिछले दो हफ्ते की कमाई को साझा किया गया है। तरुण के अनुसार तीसरे सप्ताह में 500 करोड़ के मार्क को जवान फिल्म पार कर लेगी। इसके साथ ही यह बाहुबली हिंदी और ग़दर 2 के लाइफटाइम बिजनेस से आगे निकलने में सफल हो जाएगी।

जवान फिल्म का टोटल हिंदी कलेक्शन दूसरे सप्ताह में शुक्रवार को 18.10 करोड रुपए,, शनिवार 30.10 करोड़, संडे 34.26 करोड़, सोमवार 14.25 करोड़, मंगलवार 12.90 करोड़, बुधवार 8.60 करोड़, गुरुवार 7.25 करोड़ रुपये
रहा है। हमारे द्वारा आर्टिकल में आपको 21 सितंबर तक के कमाई के आंकड़े बताए गए हैं और आज 23 सितंबर है। ऐसे में कमाई के आंकड़े में और भी बढ़ोतरी हो सकती है। इसलिए रिक्वेस्ट है कि, लेटेस्ट इनकम की जानकारी इंटरनेट से प्राप्त करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top