ना सूट ना बूट, 700 करोड़ के कलेक्शन वाली जवान के जश्न में चप्पल पहनकर पहुंचे विजय सेतुपती, सादगी पर हो जाएंगे फिदा

साउथ के सुपरस्टार को न सिर्फ साउथ के लोगों के द्वारा ही पसंद किया जाता है, बल्कि नॉर्थ में रहने वाले लोग भी साउथ के सुपरस्टारों को पसंद करते हैं, तभी तो बड़े पैमाने पर अब जब कोई भी साउथ फिल्म हिंदी भाषा में आती है, तो उसे लोग देखते हैं। साउथ के सुपरस्टार के एक्शन सीन बहुत ही शानदार होते है, परंतु जब बात असली जिंदगी की आती है, तो वह सादगी के बादशाह कहलाते हैं। ऐसा ही कुछ जवान में काली के किरदार में दिखाई दे रहे विजय सेतुपति को देखकर कह सकते हैं। विजय सेतुपति आज करोड़ों रुपए के मालिक है, परंतु इनमें जरा भी घमंड नहीं है। यह अपनी मुस्कान से अपने दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं।

ना सूट ना बूट, 700 करोड़ के कलेक्शन वाली जवान के जश्न में चप्पल पहनकर पहुंचे विजय सेतुपती, सादगी पर हो जाएंगे फिदा

गौरतलब है कि 7-8 दिन पहले ही देश और दुनिया भर में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की जवान फिल्म रिलीज हुई है, जिसने अभी तक तकरीबन दुनिया भर में 700 करोड़ से भी अधिक रुपए की कमाई करने में सफलता प्राप्त कर ली है। हाल ही में फिल्म के फंक्शन को मुंबई में रखा गया था, जहां पर विजय सेतु पति भी फंक्शन में शामिल हुए थे और इस फंक्शन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

जवान की सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति और जवान टीम के सभी मेंबर दिखाई पड़ रहे हैं, परंतु विजय सेतुपति का तो कहना ही क्या। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, विजय सेतुपति ने नीली धारी वाली शर्ट पहनी हुई है और खाकी पेंट पहना हुआ है तथा वह हरे रंग के चप्पल में दिखाई पड रहे हैं।

यदि कहानी को आगे बढ़ाया जाए, तो बताना चाहते हैं कि, जब फोटो सेशन हो रहा था, तो भी सभी लोग विजय सेतु पति को ही देख रहे थे। इस प्रकार से अब लोगों के द्वारा विजय सेतुपति की सादगी की की जमकर तारीफ की जा रही है। वैसे भी सामान्य तौर पर यह देखा जाता है कि, साउथ के जितने भी सुपरस्टार है वह फिल्मों के अंदर जितने बड़े फैशनेबल दिखाई पड़ते हैं असल जिंदगी में वह इतने होते नहीं है। असल जिंदगी में वह सभी सादगी पन ही पसंद करते हैं। जवान के हीरो शाहरुख खान तो एकदम महंगे सूट में दिखाई दे रहे हैं, परंतु साउथ का यह सुपरस्टार अपनी सिंपलीसिटी से सभी का दिल जीतने में सफल हो रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top