JIO Cashback Offer: जियो यूजर्स के लिए तगड़ा मौका, हर रिचार्ज में मिलेगा शानदार कैशबैक

JIO Cashback Offer: हमारे देश में रिलायंस जियो सिम कार्ड यूजर की संख्या करोड़ों में है। रोजाना जियो सिम कार्ड यूजर के लिए कंपनी द्वारा खास प्रकार के ऑफर लांच किए जाते रहते हैं। यदि आप भी इसी कंपनी के मौजूदा या फिर नए प्रीपेड यूजर है, तो कंपनी ने आपके लिए शानदार ऑफर का पिटारा खोल दिया है।

JIO Cashback Offer: जियो यूजर्स के लिए तगड़ा मौका, हर रिचार्ज में मिलेगा शानदार कैशबैक
JIO Cashback Offer: जियो यूजर्स के लिए तगड़ा मौका, हर रिचार्ज में मिलेगा शानदार कैशबैक

आपको इन ऑफर के साथ रिचार्ज करने पर ₹500 तक का इनाम तो मिलेगा ही, इसके अलावा आपको ₹50 का कैशबैक भी हासिल हो जाएगा। दरअसल कंपनी के द्वारा अलग-अलग मोबाइल वॉलेट और पेमेंट एप्लीकेशन के माध्यम से रिचार्ज करने वालों को फायदा दिया जा रहा है, जिसका फायदा 31 अक्टूबर तक लिया जा सकता है।

जियो के द्वारा यह ऑफर अलग-अलग एप्लीकेशन के माध्यम से अपने मोबाइल को रिचार्ज करने वाले लोगों को दिया जा रहा है। नीचे कुछ प्रमुख एप्लीकेशन से बैलेंस करने पर आपको क्या फायदा मिलेगा, चलिए इसकी जानकारी हासिल करते हैं।

PhonePe से रीचार्ज पर ऑफर्स

अगर आप उपरोक्त एप्लीकेशन के माध्यम से जियो सिम कार्ड का रिचार्ज करते हैं, तो ₹500 का इनाम नए यूजर को मिलेगा और इसी प्रकार से मौजूद जियो सब्सक्राइबर को ₹400 तक का इनाम पहले और अपने तीसरी रिचार्ज पर हासिल होगा।

Paytm से रीचार्ज पर ऑफर्स

पेटीएम के माध्यम से रिचार्ज करने वाले यूजर को जियो JIONEW के साथ ₹10000 तक का कैशबैक पॉइंट मिलेगा और ₹300 का इनाम उसे हासिल होगा। वहीं अगर जो मौजूदा यूजर है वह JIOFEST कोड अप्लाई करते हैं, तो उपरोक्त फायदा उन्हें मिलेगा।

Amazon Pay से रीचार्ज पर ऑफर्स

अमेजॉन पे के द्वारा बैलेंस करने पर ₹50 का कैशबैक आपको मिलेगा और वर्तमान यूजर को ₹250 तक का इनाम भी मिलेगा।

MobiKwik से रीचार्ज पर ऑफर

मोबिक्विक एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके रिचार्ज करवाने वाले व्यक्ति को JIONEW कोड का इस्तेमाल करने पर ₹50 का कैशबैक मिलेगा और अगर वह JIOZIP का इस्तेमाल एप्लीकेशन से पेमेंट करने के लिए करते हैं, तो ₹25 का कैशबैक मिलेगा, वहीं मौजूदा यूजर को JIO250 कोड के साथ बैलेंस करने पर ₹250 पर सुपर कैशबैक हासिल होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top