Desi Jugaad: ट्रक की हेडलाइट का कांच टूट गया तो जुगाड़ बंदे ने प्लास्टिक के डिब्बे से कर दिया कमाल

Desi Jugaad: ट्रक की हेडलाइट का कांच टूट गया तो जुगाड़ बंदे ने प्लास्टिक के डिब्बे से कर दिया कमाल : खाली मिठाइयाँ और खाने के डिब्बे फेंक दें? दरअसल, मध्यमवर्गीय परिवारों में खाने के कंटेनरों का इस्तेमाल कई कामों के लिए किया जाता है। जैसे कुछ मसाले या बिस्किट वगैरह रख लें लेकिन एक शख्स ने इस खाली कंटेनर को ट्रक की रोशनी में फिट कर दिया. यही वजह है कि उनका जुगाड़ इंटरनेट पर छाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है जो वायरल हो जाता है। कहीं कुछ मजेदार होता है तो कहीं कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. इस दौरान एक बात तो माननी पड़ेगी कि जुगाड़ (सोशल मीडिया जुगाड़ वायरल वीडियोज)। करने में कुछ लोगों का कंट्रोल होता है। अब ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर हजारों बार शेयर किया जा रहा है और इसके व्यूज की संख्या 20 लाख (2 मिलियन) के पार पहुंच गई है।

Desi Jugaad: ट्रक की हेडलाइट का कांच टूट गया तो जुगाड़ बंदे ने प्लास्टिक के डिब्बे से कर दिया कमाल
Desi Jugaad: ट्रक की हेडलाइट का कांच टूट गया तो जुगाड़ बंदे ने प्लास्टिक के डिब्बे से कर दिया कमाल

अक्सर घरों में बाहर से लाए गए पैक्ड फूड के खाली डिब्बे रखे रहते हैं। ऐसे समय में मां या तो मसालों को दोबारा भरकर इस्तेमाल करती है या फिर स्टोर कर लेती है। इसे लेकर एक शख्स ने अनोखा प्रयोग किया है। इन खाली बक्सों, जिन्हें कंटेनर भी कहा जा सकता है, का इस्तेमाल करके उन्होंने कार की हेडलाइट के सामने एक कवर लगा दिया है. इसे आसानी से समझाने के लिए उन्होंने मिठाई के डिब्बे के ढक्कन जैसा एक ढक्कन बनाया और उसे ट्रक की हेडलाइट के ऊपर रख दिया।

यहां देखें अद्भुत जुगाड़ का वायरल वीडियो

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें हरमन बाथ (@harmanbatth) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harman Batth (@harmanbatth)

क्या आपने कभी किसी ट्रक पर इस तरह हेडलाइट्स देखी हैं?

इस अद्भुत जुगाड़ को इंस्टाग्राम यूजर @harmanbatth ने पोस्ट किया और लिखा- LID को दोबारा इस्तेमाल किया जा सकता है। इस इंस्टाग्राम रील को खबर लिखे जाने तक 23 लाख व्यूज और 1 लाख 54 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वायरल क्लिप में हम देख सकते हैं कि शख्स पंजाबी भाषा में जुगाड़ से जुड़ा गाना गाते हुए ट्रक की हेडलाइट्स दिखाता है। सबसे पहले यह सही रोशनी दिखाता है। फिर वह जुगाड़ से बनी लाइट दिखाता है दरअसल, शख्स ने लाइट का शीशा तोड़कर उसमें एक खाली प्लास्टिक कंटेनर बॉक्स रख दिया, ताकि वह ठीक दिखे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top