KTM Duke 990 का नवजवानो में बड़ा क्रेज़ अपडेटेड वर्जन में उपलब्ध होगी भारतीय बाजार में इसी कीमत प

KTM Duke 990 का नवजवानो में बड़ा क्रेज़ अपडेटेड वर्जन में उपलब्ध होगी भारतीय बाजार में इसी कीमत प : युवाओं के बीच KTM Duke 990 का जबरदस्त क्रेज है, अपडेटेड वर्जन भारतीय बाजार में इस कीमत पर उपलब्ध होगा। KTM भारत की एक बेहद मशहूर बाइक है जिसे हर भारतीय युवा खरीदना चाहता है और खरीदने का सपना देखता है। आज हम आपको KTM की नई बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। मार्केट में नए फीचर्स के साथ अपडेटेड वर्जन में उपलब्ध मॉडल्स को देखकर लड़के उनके दीवाने हो रहे हैं। इस मॉडल का नाम KTM Duke 990 है जो बेहद लोकप्रिय बाइक बन गई है। आइए जानते हैं इसके बेहतरीन माइलेज फीचर्स और दमदार इंजन के बारे में। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

KTM Duke 990 का नवजवानो में बड़ा क्रेज़ अपडेटेड वर्जन में उपलब्ध होगी भारतीय बाजार में इसी कीमत प
KTM Duke 990 का नवजवानो में बड़ा क्रेज़ अपडेटेड वर्जन में उपलब्ध होगी भारतीय बाजार में इसी कीमत प

Amazing braking system of KTM Duke 990

तो यह बाइक 236 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलती है और इसके आगे और पीछे दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है, जिससे आप इस बाइक को तुरंत कंट्रोल कर सकते हैं और खुद को सुरक्षित रख सकते हैं।

Price of KTM Duke 990

KTM Duke 990 का युवाओं के बीच बड़ा क्रेज है, यह भारतीय बाजार में अपडेटेड वर्जन में उपलब्ध होगी। इस कीमत में यह बाइक काफी महंगी है जो हर आम आदमी के बजट में नहीं है। भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में इस बाइक की एंट्री शोरूम कीमत 12 लाख रुपए से शुरू होकर 13 लाख रुपए तक की जाती है।

Mileage of KTM Duke 990

यह बाइक 12 से 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसकी परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी है, जिसे देखने के बाद हर भारतीय युवा इसका दीवाना हो जाता है और इसे खरीदने का सपना देखता है, लेकिन यह बाइक थोड़ी महंगी है, इसलिए हर कोई इसे खरीदने से कतराता है। खरीदारी के बारे में तो नहीं पता लेकिन चिंता करने की जरूरत नहीं है, आप इसके फाइनेंस प्लान की सुविधा पर भी जा सकते हैं।

Powerful engines of KTM Duke 990

तो कंपनी इसमें 947 सीसी का दमदार इंजन इस्तेमाल करती है, जो 236 किलोमीटर प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज देती है और यह बाइक छह स्पीड गियर के साथ आती है, इसमें कई दमदार फीचर्स भी हैं, इसमें फोर स्ट्रोक इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो कि 236 किलोमीटर प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज देती है। 7000 आरपीएम पर 100 न्यूटन मीटर तक।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top