Leo Box Office Collection Day Wise: विजय की फिल्म ‘लियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की, जानिए डे-वाइज आंकड़े

Leo Box Office Collection: इतने दिन के इंतजार के बाद आखिरकार 19 अक्टूबर को थलापति विजय की मोस्ट अवेटेड मूवी लियो बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुका है। थलापति की इस फिल्म में उनके साथ कई बड़े-बड़े एक्टर और एक्ट्रेस काम किए हैं। जैसे कि संजय दत्त, त्रिशा कृष्णन, अर्जुन समेत कई अहम किरदार देखने को मिलेगा। यह फिल्म लोकेश का नागराज द्वारा निर्देशित किया गया है। बात करें मूवी की तो LEO Movie यह एक एक्शन सस्पेंस थ्रिलर मूवी है। बॉक्स ऑफिस पर यह मूवी शानदार कलेक्शन करते हुए नजर आ रहा है।

Leo Box Office Collection Day Wise: विजय की फिल्म 'लियो' ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की, जानिए डे-वाइज आंकड़े
Leo Box Office Collection Day Wise: विजय की फिल्म ‘लियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की, जानिए डे-वाइज आंकड़े

असल में ‘LEO’ मूवी ने रिलीज होने से पहले ही कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और आप जब थिएटर में यह रिलीज हुआ है तो शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। LEO मूवी को हालांकि पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है जो है हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ा और अंत में मलयालम भाषा में भी रिलीज किया गया है।

बात करें अगर ‘LEO’ मूवी की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो LEO Movie ने इंडिया ग्रॉस कलेक्शन में कमाई की है 80 करोड रुपए, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है 145 करोड़ रूपीस। यानी की रिलीज के पहले दिन ही इतना बड़ा अमाउंट तक पहुंचना कोई आम बात नहीं है।

लियो फिल्म के बारे में

थलापति विजय की ‘LEO’ मूवी लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स यानी आईसीयू की तीसरी मूवी है। इस मूवी का अनाउंसमेंट 2023 यानी इसी साल के जनवरी में हुआ था। और अक्टूबर आते-आते इस मूवी का रिलीज डेट भी बीत गया। Lokesh Kanagaraj को LEO Movie की कहानी लिखने में और प्री प्रोडक्शन में करीब 6 महीने से भी ज्यादा का समय लग गया। हालांकि इस मूवी की शूटिंग 125 दिन में खत्म हुआ। LEO मूवी की बजट की अगर बात करें तो यह मूवी रिपोर्ट के अनुसार 250 से 300 करोड रुपए की बजट में बनाई गई। रिलीज से पहले ही इस मूवी का डिजिटल राइट्स ‘Netflix’ के पास है और सैटेलाइट राइट्स ‘स्टार विजय’ के पास है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top