VIDEO: देसी जुगाड़ लगाकर साइकिल को बना दिया E-Bike, कलाकारी ऐसी कि लोग अंकल की तारीफ करते नहीं थक रहे!

VIDEO: देसी जुगाड़ लगाकर साइकिल को बना दिया E-Bike, कलाकारी ऐसी कि लोग अंकल की तारीफ करते नहीं थक रहे! : हमारे देश में जुगाड़ तकनीक से बड़े-बड़े आविष्कार होते रहते हैं। एक शख्स ने जुगाड़ से अपनी साइकिल को बाइक का ऐसा लुक दिया है कि आप भी उसे देखते रह जाएंगे। बाइक की सीट और हेडलाइट लगाकर साइकिल को बिल्कुल अलग लुक दिया गया।

साइकिल को बना दिया E-Bike

VIDEO: देसी जुगाड़ लगाकर साइकिल को बना दिया E-Bike, कलाकारी ऐसी कि लोग अंकल की तारीफ करते नहीं थक रहे!
VIDEO: देसी जुगाड़ लगाकर साइकिल को बना दिया E-Bike, कलाकारी ऐसी कि लोग अंकल की तारीफ करते नहीं थक रहे!

अंकल का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि साइकिल को बाइक जैसा लुक देने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है। आप देखेंगे कि साइकिल में आगे की तरफ हेडलाइट और सीट लगी हुई है। साथ ही साइकिल के साइड में एक बॉक्स लगाया गया है, जिसमें जरूरी सामान के साथ बैटरी भी रखी हुई है। साइकिल पर बैठे चाचा ने भी लाइट जलाकर और हॉर्न बजाकर प्रदर्शन किया।

बाबा की खुशी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Agasti Muna (@1agastimuna)

चाचा की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था (Chacha Ka Desi Jugad)

साइकिल पर बैठे चाचा काफी खुश नजर आ रहे हैं, जब शख्स ने चाचा से हॉर्न बजाने और लाइट जलाने को कहा तो बुजुर्ग के चेहरे पर एक अलग ही खुशी नजर आ रही थी। साइड में रखी बैटरी की वजह से हॉर्न बज सकता है। वीडियो में आप देखेंगे कि साइकिल में पीछे नंबर प्लेट भी लगी है।

बिज़नेस बंद करके ही कोई हीरो बन सकता है (Chacha Ka Desi Jugad)

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है, एक यूजर ने लिखा- बाबा हीरो का बिजनेस बंद करने जा रहे हैं. एक अन्य ने कहा- नया हीरो आ गया है, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ये तकनीक देश से बाहर नहीं जानी चाहिए। आपको बता दें कि इस वीडियो पर अब तक कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। (अंकल का देसी जुगाड़)

(Disclamer : यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट rajasthanbreaking के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top