New Tata Safari Dark Edition ने लोगों को बनाया दीवाना, पॉवरफुल इंजन के साथ मिल रहे तगड़े फीचर्स

New Tata Safari Dark Edition: आपको बता दें हाल ही में नई सफारी फेसलिफ्ट का डार्क एडिशन मार्लेट में लॉन्च किया गया है। आपको बता दें इस गाडी में काफी सारे बदलाव देखने को मिलते हैं। इसमें आपको पूरी चौड़ाई वाली एलईडी लाइटिंग के साथ नया फ्रंट डिज़ाइन देखने को मिलता है। डार्क वेरिएंट में आपको निश्चित तौर पर डार्क इंसर्ट और डार्क बैजिंग देखने को मिलती है।

सफारी फेसलिफ्ट डार्क एडिशन ने लोगों को बनाया दीवाना, पॉवरफुल इंजन के साथ मिल रहे तगड़े फीचर्स
सफारी फेसलिफ्ट डार्क एडिशन ने लोगों को बनाया दीवाना, पॉवरफुल इंजन के साथ मिल रहे तगड़े फीचर्स

न्यू सफ़ारी फेसलिफ्ट डार्क एडिशन में आपको 19 इंच के बड़े अलॉय व्हील देखने को मिलते हैं। इसी के साथ इसका एयरो इंसर्ट भी पूरी तरह से ब्लैक कलर में नज़र आता है। पीछे का स्टाइल भी कनेक्टेड एलईडी लाइटिंग के साथ पूरी तरह से अलग और नया है। आपको केबिन में नई 12.3 इंच की टचस्क्रीन के साथ 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलता है।

New Tata Safari Dark Edition स्पेक्स एंड फीचर्स

टाटा सफ़ारी डार्क एडिशन में आपको नए गियर शिफ्टर के साथ आपको 2.0 L डीजल इंजन देखने को मिल जाता है। यह मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों में ही उपलब्ध है। बात करें वेरिएंट की तो इसमें सफ़ारी डार्क एडवेंचर+, एक्म्प्लिश्ड और एक्म्प्लिश्ड+ ट्रिम तीन वेरिएंट देखने को मिलते हैं।

बात करें फीचर्स की तो आपको गाडी में फ्रंट पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, 11 फीचर्स से लैस ADAS सुइट और 13 मोड वाला 10 स्पीकर जेबीएल ऑडियो सिस्टम मिल जाता है। साथ ही आपको कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वॉयस असिस्टेड पैनोरमिक सनरूफ, मूड लाइटिंग एवं डिजिटल फोर स्पोक स्टीयरिंग व्हील देखने को मिलता है।

न्यू सफ़ारी डार्क एडिशन 6 सीटर कॉन्फ़िगरेशन के साथ आती है। पहली एवं दूसरी रो में आपको वेन्टीलेटेड सीट्स देखने को मिलती हैं। वहीं सेफ्टी के लिए गाड़ी में आपको 7 एयरबैग दिए गए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top