Yamaha कंपनी की नई बाइक मचाएगी धूम, KTM और Apache को देगी टक्कर

New Yamaha MT-15 Bike: यामाहा कंपनी भारत के अंदर बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है। इसकी मोटरसाइकिल भारतीय ग्राहकों को काफी पसंद है। जल्द ही यामाहा कंपनी द्वारा एक स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च की जाने वाली है जिसका नाम YAMAHA MT-15 है जहां एक स्पोर्ट्स बाइक रहने वाली है जो कम कीमत में प्रीमियम लुक के साथ आने वाली है। यह गाड़ी केटीएम और अपाचे जैसी गाड़ियों को कड़ी टक्कर देने वाली है।

Yamaha कंपनी की नई बाइक मचाएगी धूम, KTM और Apache को देगी टक्कर
Yamaha कंपनी की नई बाइक मचाएगी धूम, KTM और Apache को देगी टक्कर

New Yamaha MT-15 Bike Features

लांच होने से पहले ही Yamaha MT-15 के फीचर्स बहुत ही तेजी से वायरल हो रहे हैं। भारतीय सड़कों पर जल्द ही इस गाड़ी की धूम मचाने वाली है। आधुनिक फीचर से भरपूर इस गाड़ी में आपको एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट देखने को मिलता है। इसके साथ ही इसमें एलईडी पोजीशन लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, डिजिटल फ्यूल गेज, गैर पोजीशन इंडिकेटर जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं।

इसके अलावा इस गाड़ी में आपको फ्यूल नोटिफिकेशन व इंडिकेटर, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ स्विच बाय कनेक्ट जैसी कई प्रीमियम फीचर भी इसमें देखने को मिल जाएंगे।

Yamaha MT-15 Engine and Mileage

इस पावरफुल Yamaha MT-15 के अंदर आपको पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। इस गाड़ी में आपको 155 cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड फॉर स्ट्रोक SOHC 4-वाल्व वाला इंजन देखने को मिलता है। साथ ही इसमें सिक्स स्पीड गियर बॉक्स भी मिल जाता है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह है गाड़ी 1 लीटर में 48 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Yamaha MT-15 Price

यामाहा की इस गाड़ी के बारे में लोग कीमत जानना चाहते हैं। अगर आप भी इस गाड़ी में इंटरेस्टेड है तो आपको Yamaha MT-15 की कीमत जरूर पता होना चाहिए। इस दमदार बाइक की शुरुआत कीमत 1.67 लख रुपए से शुरू होकर 1.73 लख रुपए तक जाती है। मार्केट में चल रही केटीएम और अपाचे जैसी बाइक कोई यह कड़ी टक्कर देती हुई नजर आती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top