Nirahua & Akshara Singh Romance: फिर से वायरल हो रहा है अक्षरा सिंह और निरहुआ का रोमांस वीडियो, जल्दी देखिए दोनों की केमिस्ट्री

Nirahua & Akshara Singh Romance: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के एक काफी फेमस एक्ट्रेस है अक्षरा सिंह और दूसरी तरफ निरहुआ (दिनेश लाल यादव) दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनके काफी ज्यादा फैन फॉलोअर्स है और इन्हें एक साथ देखकर वह लोग काफी खुश भी होते हैं। आए दिन यह लोग काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं उनके एक भोजपुरी गाने की वजह से। इस भोजपुरी वीडियो गाने के अंदर इन दोनों का भरपूर रोमांस और एक साथ कमर हिलाते हुए देखा गया है।

Viral Romance Video: फिर से वायरल हो रहा है अक्षरा सिंह और निरहुआ का रोमांस वीडियो, जल्दी देखिए दोनों की केमिस्ट्री
Viral Romance Video: फिर से वायरल हो रहा है अक्षरा सिंह और निरहुआ का रोमांस वीडियो, जल्दी देखिए दोनों की केमिस्ट्री

Nirahua & Akshara Singh Romance गाना काफी वायरल हो चुका है और इस गाने का नाम है “Tani Dekhal Kari”। यह निरहुआ और अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी गाना है जिसमें की इन दोनों का काफी रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाया गया है। इस वीडियो को काफी दर्शकों ने देखा है और उन्होंने अपना होश गवा बैठे हैं। वह लोग इस वीडियो के अंदर दिखाए गए दोनों के रोमांस को काफी पसंद किए हैं और वीडियो को काफी ज्यादा शेयर भी किया है। यूट्यूब पर इस वीडियो ने काफी ज्यादा व्यूज हासिल किया और लोगों ने इस वीडियो के नीचे काफी प्यार भरा कमेंट भी किया।

यूट्यूब पर इस वीडियो के ऊपर 2.8 Million का व्यूज मिल चुका है वही इस गाने को एक लाख से भी ज्यादा शेयर भी मिल चुका है। इंस्टाग्राम, फेसबुक इत्यादि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस गाने के ऊपर छोटे-छोटे रेल वीडियो बनाई जा रहे हैं। इस वीडियो गाने में अक्षरा सिंह ने बेहद ही सलीम और खूबसूरत दिखाई दे रही है जैसे कि उनके पिछले वीडियो में वह दिखाई दे रहे थे।

निरहुआ भी अक्षर की अदा देख आगे पीछे घूमते रहती है जो कि इस वीडियो गाने में दिखाया गया है। आप भी चाहे तो इस वीडियो गाने का मजा उठा सकते हैं जिसके लिए आपको यूट्यूब पर जाकर आपको SRK Music Bhojpuri चैनल देखना होगा। आपको जानकारी के लिए यह बता दे कि यह गाना एक फिल्म का गाना है जिसका नाम है जान लेबू का। इस गाने के सिंगर है Om Jha और Priyanka Singh।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top