October Rashifal: 1 अक्टूबर से बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत, लक्ष्मी की कृपा बरसना होगी शुरू

October Rashifal: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी ग्रह अपनी राशि का परिवर्तन करते हैं तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर देखने को मिलता है।  इसकी वजह से बहुत सारी राशियों का शुभ समय शुरू हो जाता है तो वहीं कुछ राशियों का बुरा वक्त भी शुरू हो जाता है।

1 अक्टूबर को बुध ग्रह कन्या राशि में प्रवेश करने वाले हैं और 2 अक्टूबर को शुक्र ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करने वाले हैं।  वहीं 3 अक्टूबर को मंगल ग्रह तुला राशि में प्रवेश करेंगे। ऐसे में इन तीनों ही ग्रह के राशि परिवर्तन से बहुत सारी राशियों पर गहरा असर पड़ने वाला है। आईए जानते हैं 4 ऐसी राशियों के बारे में जिनका भाग्य इन ग्रहों की स्थिति बदलने के बाद चमक उठेगा।

October Rashifal: 1 अक्टूबर से बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत, लक्ष्मी की कृपा बरसना होगी शुरू

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए शुभ समय शुरू होने वाला है। नौकरी के दौरान आपके सीनियर का सहयोग आपको मिलता रहेगा। अगर पढ़ाई कर रहे हैं तो आपके रिजल्ट अच्छे रहेंगे। बिजनेस करना चाहते हैं तो आपको प्रॉफिट बढ़ाने वाला है। घर परिवार में धार्मिक कार्य बढ़ेंगे और आपको दान दक्षिणा करते रहना चाहिए।

कन्या राशि

आपको अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखनी होगी जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। माता-पिता का स्वास्थ्य में सुधार रहेगा। मकान अगर बनाना चाहते हैं तो अच्छा समय है। नौकरी में आपको प्रमोशन मिलने की संभावना है आपकी राशि में धान के योग बन रहे हैं।

मिथुन राशि

अगर आप पढ़ाई कर रहे हैं तो आपका रिजल्ट अच्छा आने वाला है। बिजनेस करेंगे तो भी आपका रिजल्ट अच्छा आएगा। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी गाड़ी अथवा टू व्हीलर खरीदने का मन है तो अच्छा समय है। बिज़नस के प्रति आपको रुझान बढ़ता हुआ नजर आ रहा है इनकम पहले की तुलना में बढ़ जाएगी जीवनसाथी के साथ अच्छा समय गुजरेगा।

मेष राशि

मेष राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे जिससे उनके कारोबार की स्थिति भी सुधरेगा। मेहनत अधिक करनी होगी लेकिन सफलता जरूर मिलेगी। संतान की तरफ से आपको शुभ समाचार प्राप्त होंगे पढ़ाई कर रहे हैं तो अच्छे रिजल्ट आने की संभावना है वैवाहिक जीवन आपका सुख में रहेगा और धन की प्राप्ति होती रहेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top