पापा की परियो को दीवाना बनाने आया Vivo का झक्कास स्मार्टफोन, धासु फीचर्स और शानदार कैमरा से देगा OnePlus को पटखनी

पापा की परियो को दीवाना बनाने आया Vivo का झक्कास स्मार्टफोन, धासु फीचर्स और शानदार कैमरा से देगा OnePlus को पटखनी : अपने शानदार फीचर्स और शानदार कैमरे से पापा के दोस्तों को दीवाना बनाने वाला और OnePlus को मात देने वाला Vivo का शानदार स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। इसके तहत Vivo V29 और Vivo V29 Pro जैसे दो नए मोबाइल पेश किए गए हैं। इस सीरीज का Vivo V29 स्मार्टफोन 12GB तक रैम, शानदार कैमरा अनुभव के लिए ऑरा लाइट फीचर, 6.78 इंच बड़ा एमोलेड डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन प्रोसेसर समेत कई फीचर्स से लैस है। इस पोस्ट में हम आपको इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत से जुड़ी डिटेल बता रहे हैं। आइये जानते हैं Vivo V29 के बारे में।

पापा की परियो को दीवाना बनाने आया Vivo का झक्कास स्मार्टफोन, धासु फीचर्स और शानदार कैमरा से देगा OnePlus को पटखनी
पापा की परियो को दीवाना बनाने आया Vivo का झक्कास स्मार्टफोन, धासु फीचर्स और शानदार कैमरा से देगा OnePlus को पटखनी

विवो V29 बैटरी

Vivo V29 की बैटरी पावर की बात करें तो यह लाजवाब है। कंपनी ने दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बैटरी को भी काफी दमदार रखा है। डिवाइस में यूजर्स को 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 4600 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस बैटरी की मदद से यूजर्स को लंबा बैकअप और फोन को जल्दी चार्ज करने का मौका मिलता है।

Vivo V29 में दमदार कैमरा है

अगर हम Vivo V29 के कैमरे की बात करें तो Vivo v29 डिवाइस की खास बात यह है कि इसमें बेहतरीन कैमरा है। यूजर्स को 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है, जिसकी मदद से फोटोग्राफी का अनुभव काफी शानदार हो जाता है।

इसके साथ ही बैक पैनल पर ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन तकनीक के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का बोकेह लेंस दिया गया है।

Vivo V29 में मिलते हैं कमाल के फीचर्स

Vivo V29 5G डिवाइस में यूजर्स को 6.78 इंच फुल एचडी प्लस 3D कर्व AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2800 x 1260 और 120Hz रिफ्रेश रेट है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी ने दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट का इस्तेमाल किया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो Vivo V29 में ब्लूटूथ, वाई-फाई, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम 5G जैसे कई फीचर्स हैं। इंतज़ार।

जानिए Vivo V29 की कीमत और कलर ऑप्शन के बारे में

अगर Vivo V29 की कीमत की बात करें तो कंपनी ने Vivo V29 स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन में बाजार में उतारा है। जिसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज शामिल है।

इसमें बेस मॉडल की कीमत 32,999 रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 36,999 रुपये है। कलर ऑप्शन की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को स्पेस ब्लैक, मैजिकल रेड और हिमालयन ब्लू जैसे तीन कलर ऑप्शन मिलते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top