Rachna Tiwari ने स्टेज पर किया कातिलाना मूव्स, जवानी देख लड़के ने खूब उड़ाया नोट

Rachna Tiwari Viral Video: हरियाणवी डांसर ऑनलाइन काफी ज्यादा वायरल होते रहते हैं क्योंकि वह अपने कातिल आना कमर हिलाने वाले डांस से लोगों को घायल कर देते हैं। सोशल मीडिया में उनकी काफी चर्चे होती रहती है। हरियाणवी के कई डांसर अपना जलवा बिखरा हुआ है हर जगह पर। सोशल मीडिया पर जहां भी आप देखेंगे उनके ही जलवा। वह अपने कमर हिलाने वाले कातिलाना डांस करके लोगों के दिल में राज कर रहे हैं।

अपनी वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वह लोग छा गए हैं। आए दिन यूट्यूब पर उनके काफी वीडियो देखने को मिल रहा है जिन पर लाखों करोड़ों व्यूज भी बना हुआ है। इतने लोग उनके वीडियो देखते हैं उसके अंदर कई लोगों ने उनके वीडियो को लाइक और शेयर भी किए हैं।

Rachna Tiwari ने स्टेज पर किया कातिलाना मूव्स, जवानी देख लड़के ने खूब उड़ाया नोट
Rachna Tiwari ने स्टेज पर किया कातिलाना मूव्स, जवानी देख लड़के ने खूब उड़ाया नोट

ऐसे ही एक हरियाणवी डांसर है रचना तिवारी जो कि अपना तगड़ा Rachna Tiwari Viral Video दिखाकर लोगों के होश उड़ा देते हैं।

उनके डांस को देखकर हर कोई इनका दीवाना बन रहा है और सोशल मीडिया पर Rachna Tiwari के कई सारे फैन भी बना रहे हैं। उनके Hot Dance Video के वजह से खूब धमाल मचा हुआ है उनके दर्शकों के बीच।

रचना तिवारी के इस Hot Viral Video मे उन्होंने एक अलग हेयरस्टाइल और स्काई कलर का सूट सलवार पहने हुए है।

उनका ताबड़तोड़ ठुमके लगाती हुई डांस वीडियो लोगों ने खूब एन्जॉय कर रहा है। वैसे देखा जाएं तो Rachna Tiwari अपने बेहतरीन डांस मूव्स से वहां मौजूद दर्शको को अपने एक्सप्रेशन से पागल करती हुई नजर आ रहीं है।

अगर आप Rachna Tiwari का इस वीडियो को देखना चाहते है तो आपको यूट्यूब चैनल Sonotek को विजिट करना पड़ेगा।

आप अगर रचना तिवारी का इस Hot Viral Video को देखना चाहते हैं तो आपको इसी यूट्यूब चैनल पर जाना होगा। उनके इस गाने के वीडियो पर तगड़े भी उसे मिले हैं और कई सारे कमेंट भी किया है जो की रचना तिवारी के खूब तारीफ किया।

वैसे अभी के टाइम पर कई सारे हरियाणवी डांसर वायरल हो रहे हैं और उनके वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। ऐसे में रचना तिवारी भी काफी फेमस होते हुए भी अपने डांस से लोगों के होश उड़ाई जा रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top