Ram Charan MS Dhoni की मुलाकात, रामचरण की गाड़ी देख धोनी चौंक उठे

Ram Charan MS Dhoni : साउथ फिल्मों में लोकप्रिय हुए चिरंजीवी के बेटे रामचरण ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की है। दोनों की मुलाकात को सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा हुई। रामचरण धोनी से मिलने के लिए उनके मुंबई स्थित घर पर पहुंचे थे और अपनी लैंड रोवर डिफेंडर को भी ले गए थे। रामचरण और धोनी की मुलाकात में उनकी शानदार कारों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं।

Ram Charan MS Dhoni की मुलाकात, रामचरण की गाड़ी देख धोनी चौंक उठे
Ram Charan MS Dhoni की मुलाकात, रामचरण की गाड़ी देख धोनी चौंक उठे

रामचरण की लैंड रोवर डिफेंडर देखकर धोनी भी चौंक गए। हम सब तो जानते ही है की रेंज रोवर डिफेंडर एक शानदार गाड़ी है और यह बहुत कम लोगों के पास ही है। जैसे कि एस धोनी भी गाड़ियों के काफी प्रेमी है तो इसीलिए रामचरण की कर कलेक्शन के अंदर सभी गाड़ियों को देखकर एम एस धोनी बहुत ही तारीफ किये और चौंक उठे। इस कार को SUV सेगमेंट में सबका बाप माना जाता है और इसकी सुंदरता को देखकर लोग चकित हो जाते हैं। इस कार का महाराष्ट्र का रजिस्ट्रेशन नंबर है।

MS धोनी का कार प्रेम सभी जानते हैं। उनके पास बहुत सी विंटेज कारें हैं। रामचरण भी 50 से अधिक बाइकों का मालिक हैं, लेकिन वे भी कारों के बहुत बड़े शौकीन हैं। उनके गैरेज में Aston Martin Vantage V, Range Rover Autobiography, Ferrari Parttofino सहित कई महंगी कार हैं। उनके पास Rolls Royce जैसे मेहेंगी गाड़ी भी है, लेकिन उस गाड़ी के साथ उन्हें काफी कम देखा गया है। इसके अलावा, क्योंकि रामचरण एयरलाइंस के मालिक हैं, उनके पास अपना निजी जेट भी है। लेकिन आज उनके लैंड रोवर बचावकर्ता की बात हो रही है।

रोडिंग के दौरान सभी को पीछे करने वाले Land Rover Defender ने अपना स्थान सिर्फ पर रखा है। इसकी शक्ति का अनुमान लगाना बहुत कठिन है। फिल्म में सितारों का SUV 291 मिली मीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस है। यह कर भी 38 डिग्री अप्रोच एंगल और 40 डिग्री डिपार्चर एंगल के साथ आता है। आप ही इसकी शक्ति का अनुमान लगा सकते हैं। यह लगता है कि यह तीन फॉर्च्यूनर खींच सकता है। भारतीय बाजार में रंगे रोवर डिफेंडर की कीमत एक करोड़ रुपए से शुरू होती है और बहुत से लोगों के पास यह SUV है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top