Rani Chatterjee ने Khesari Lal Yadav की दिखाई अपनी जवानी, बेकाबू होकर खेसारी ने दबा दिया सबकुछ

Rani Chatterjee Hot Video: भोजपुरी वीडियो भारतीय दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। बहुत सारी भोजपुरी फिल्मों में ऐसे गाने देखने को मिलते हैं जिन्हें दर्शक बार-बार देखने के लिए मजबूर हो जाते हैं। भोजपुरी सिनेमा में बहुत सारे गाने बहुत ही रोमांटिक और तड़कते भड़कते होते हैं जो लोगों को बहुत ही ज्यादा एंटरटेनमेंट देते हैं।

Rani Chatterjee ने Khesari Lal Yadav की दिखाई अपनी जवानी, बेकाबू होकर खेसारी ने दबा दिया सबकुछ

भोजपुरी सिनेमा इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। भोजपुरी सिनेमा को लोग काफी पसंद करने लगे हैं। एक तरफ जहां लोगों को बॉलीवुड फिल्में पसंद नहीं आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर भोजपुरी सिनेमा की ओर लोगों का रुझान तेजी से बढ़ रहा है। लोगों को भोजपुरी सिनेमा के रूप में एक बेहतर विकल्प मिल गया है।

भोजपुरी सिनेमा में रोमांस लोगों को हॉलीवुड फिल्मों की याद दिलाता है या यूं कहें कि भोजपुरी सिनेमा का रोमांस बाकी सभी से अलग है और यह बेहतर हो जाता है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी नजर आ रही हैं।

हम जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम है ‘मौका का लाभ ला पजामा में दबला’ (मौका का लाभ ला पजामा में दबला) और रानी चटर्जी (रानी चटर्जी) का यह गाना हॉटनेस से भरपूर है। गाने में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी के बीच रोमांस है जो हर किसी को पुरानी यादों में डूबा रहा है।

इस वायरल गाने को अब तक 47 लाख बार देखा जा चुका है और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, विराज भट्ट, रानी चटर्जी, पूनम दुबे जैसे कलाकार मौजूद थे।

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है। इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। यह गाना खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म जानम से लिया गया है। आपको बता दें कि एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस रानी चटर्जी के फैंस उनकी हर खबर पर नजर रखते हैं। इन दोनों का ये रोमांटिक गाना अब रिकॉर्ड बना रहा है। रिलीज के वक्त फिल्म को काफी पब्लिसिटी मिली थी. फिल्म ने उस वक्त खूब कमाई की थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top