सर्दी का मौसम शुरू होते ही Rashmi Desai ने पलंगतोड़ रोमांस से लगाई आग, वायरल हुआ विडियो

टीवी की मशहूर अभिनेत्री Rashmi Desai अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हो गई है और वहां की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गई है। बिग बॉस के अंदर आने के बाद मशहूर हुई रश्मि देसाई अब भोजपुरी सिनेमा में एक्टिव हो चुकी है। हाल ही में इनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके अंदर इन्होंने बहुत ही ज्यादा हॉट और बोल्ड डांस किया है जिसे देखने के बाद आपका यकीन करना मुश्किल हो जाएगा।

सर्दी का मौसम शुरू होते ही Rashmi Desai ने पलंगतोड़ रोमांस से लगाई आग, वायरल हुआ विडियो
सर्दी का मौसम शुरू होते ही Rashmi Desai ने पलंगतोड़ रोमांस से लगाई आग, वायरल हुआ विडियो

रश्मि देसाई ने कई हिट सीरियल दिए हैं, उन्हें असली पहचान सीरियल उतरन से मिली थी। इसके बाद रश्मि देसाई ने सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में खूब धमाल मचाया। सबकी चहेती रश्मि देसाई ने भी तपस्या बनने से पहले भोजपुरी जगत में काम किया था.

इस समय रश्मि देसाई का एक पुराना गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में एक्ट्रेस का लुक देखकर ही आप समझ जाएंगे कि ये काफी पुराना गाना है. रश्मि देसाई का भोजपुरी गाना ‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ (Chadal Jawaani Rasgulla Song) एक बार फिर वायरल हो रहा है।

इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस रश्मि देसाई खूब डांस करती नजर आ रही हैं. भोजपुरी गाना ‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ काफी पॉपुलर हुआ था. इस वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

खबर लिखे जाने तक इस गाने 1 को 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और व्यूज की संख्या अभी भी बढ़ती जा रही है. यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘बलमा बड़ा नादान’ का है। इस गाने को कल्पना ने गाया है.

जबकि गाने के बोल विनय बिहार ने लिखे हैं और म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है. ब्लैक साड़ी पहने हुए रश्मि देसाई अपनी पतली कमर और सेक्सी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं. रश्मि देसाई का कातिलाना अंदाज देखने लायक है.

रश्मि देसाई के सिंपल अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. ये गाना साल 2013 में रिलीज हुआ था. अब आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि ये गाना कितना पुराना है. गाने में रश्मि देसाई मांग में सिन्दूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं।

रश्मि देसाई को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। बिग बॉस 13 के घर में रश्मि देसाई सबकी पसंदीदा थीं। रश्मि अपने विचार खुलकर व्यक्त करती थीं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top