Samsung Galaxy M44 5G: सैमसंग लॉन्च करेगा पावरफुल बैटरी-दमदार कैमरा वाला स्मार्टफोन, 5G टेक्नोलॉजी से होगा लैस

Samsung Galaxy M44 5G: यदि आप सैमसंग के द्वारा लांच किए जाने वाले 5G मोबाइल को लेने के बारे में सोच रहे हैं, तो बताना चाहते हैं कि, सैमसंग ने अपना 5G मोबाइल लांच कर दिया है, जिसका मॉडल नंबर सैमसंग गैलेक्सी m44 5G मोबाइल है। मोबाइल में कंपनी के द्वारा मुख्य तौर पर बैटरी, कैमरा और डिस्प्ले पर काम किया गया है।

Samsung Galaxy M44 5G: सैमसंग लॉन्च करेगा पावरफुल बैटरी-दमदार कैमरा वाला स्मार्टफोन, 5G टेक्नोलॉजी से होगा लैस
Samsung Galaxy M44 5G: सैमसंग लॉन्च करेगा पावरफुल बैटरी-दमदार कैमरा वाला स्मार्टफोन, 5G टेक्नोलॉजी से होगा लैस

इसके अलावा अन्य सभी चीजों पर भी सैमसंग ने विशेष तौर पर काम किया हुआ है। कंपनी इस मोबाइल में 5000 मेगावाट की पावरफुल बैटरी दे रही है और इसे कोरियन वेबसाइट पर कंपनी के द्वारा लाइव कर दिया गया है। मोबाइल में एलसीडी डिस्पले मौजूद है। इसके अलावा ट्रिपल कैमरा भी आपको इसमें मिलता है और सुरक्षा के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मोबाइल में दिया गया है। जल्द ही देश में इसकी लांचिंग सैमसंग कर सकता है। चलिए सैमसंग गैलेक्सी m44 5G स्मार्टफोन की जानकारी प्राप्त करते हैं।

मोबाइल में कंपनी ने ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया हुआ है। हालांकि कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर प्रोसेसर के नाम की अनाउंसमेंट नहीं करी हुई है, परंतु ऐसा अनुमान है कि, इसमें स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट हो सकता है, क्योंकि पहले लीक हो चुकी बेंचमार्क लिस्टिंग से भी यही जानकारी मिली हुई है। इसके अलावा यह मोबाइल एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा।

6GB की रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मोबाइल में प्राप्त हो सकता है तथा मोबाइल की स्क्रीन 6.58 इंच की हो सकती है। यह स्क्रीन एलसीडी डिस्पले होगी। मोबाइल में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए मेमोरी कार्ड डालने की सुविधा भी दी जाएगी।

पीछे की तरफ मोबाइल में ट्रिपल कैमरा मिलेंगे, जिसमे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा और 2 मेगापिक्सल के दो दूसरे कैमरा सेंसर होंगे। आगे की तरफ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी 13 मेगापिक्सल का कैमरा प्रदान करेगी।

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 5G सपोर्ट, ब्लूटूथ v5.2, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाई-फाई, एनएफसी, जीपीएस और 25W फास्ट चार्जिंग
सपोर्ट जैसी विशेषताएं मोबाइल में होगी। मोबाइल को सिर्फ काले रंग में लॉन्च किया जा सकता है। अभी इसकी कीमत और अवेलेबिलिटी के बारे में कंपनी के द्वारा किसी भी प्रकार का कोई भी खुलासा नहीं किया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top