Samsung Galaxy S23 FE की कीमत का हुआ खुलासा! फीचर्स देखकर कहेंगे- OMG! इतना कुछ

सैमसंग कंपनी ने इस साल Galaxy S23 सीरीज को लॉन्च किया और अब एक नए मॉडल, Samsung Galaxy S23 FE, को जल्द ही लॉन्च करने का प्लान बनाया है। FE का मतलब फैन एडिशन होता है, और इससे पहले 2022 में Samsung Galaxy S21 Fan Edition भी लॉन्च किया गया था। नई रिपोर्ट के अनुसार, इस मोबाइल की अमेरिकी कीमत भी खुल चुकी है, और यह अगले महीने मार्केट में आ सकता है।

Samsung Galaxy S23 FE की कीमत का हुआ खुलासा! फीचर्स देखकर कहेंगे- OMG! इतना कुछ

Samsung Galaxy S23 FE Price Leak

हम आपको उपरोक्त स्मार्टफोन की जो जानकारी दे रहे हैं, वह एक मोबाइल स्पेसिफिकेशन की वेबसाइट के आधार पर दे रहे हैं, जिसके अनुसार देश के अलग-अलग राज्यों में मोबाइल की कीमत में भिन्नता हो सकती है, परंतु अगर इसके इंट्रोडक्टरी प्राइस पर नजर रखी जाए तो यह $599 में लॉन्च हो सकता है।

इस बात की भी प्रबल संभावना है कि, कंपनी के द्वारा मोबाइल को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के ऑप्शन में उपलब्ध करवाया जाए। अगर ऐसा होता है, तो स्मार्टफोन रैम के मामले में और इंटरनल स्टोरेज के मामले में पावरफुल रहेगा।

अमेरिका देश की बात करें तो वहां पर सैमसंग कंपनी के द्वारा अनलॉक किए गए s21 फैन एडिशन स्मार्टफोन की कीमत समान है, वही पिक्सल 7a का कीमत भारतीय रुपए में देखा जाए तो 41, 500 के आसपास से स्टार्ट हो जाता है और अगर गैलेक्सी a54 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 37, 425 के आसपास तक है।

अगर उपरोक्त स्मार्टफोन की कीमत उतनी ही होती जितनी कि हमने आपको बताई है, तो अमेरिका के निवासियों के लिए यह एक फायदेमंद खरीदारी साबित हो सकती है। हम आपको यहां पर यह भी बताना चाहते हैं कि, मोबाइल में आपको एचडी डिस्प्ले मिलती है। मोबाइल की डिस्प्ले 6.4 इंच की है और साथ ही आपको फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन भी मिलता है और 120 हॉट रिफ्रेश रेट भी मोबाइल में प्राप्त होता है। ऐसा अनुमान है कि, कंपनी इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन का प्रोसेसर सेट कर सकती है।

Samsung Galaxy S23 FE Camera & Battery

चलिए अब उस मुद्दे पर चर्चा करते हैं, जिसकी वजह से सैमसंग स्मार्टफोन दुनिया भर में लोकप्रिय है। यह मुद्दा है कैमरा का। मोबाइल में पीछे की साइड आपको 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा हासिल हो सकता है और वीडियो कॉलिंग के लिए तथा सेल्फी कैप्चर करने के लिए आगे की तरफ कंपनी के द्वारा मोबाइल में 10 मेगापिक्सल का कैमरा सेट किया जा सकता है।

अगर बैटरी की बात करें, तो मोबाइल में 4500 मेगावाट की बैटरी भी प्राप्त हो सकती है, जो की 25 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, ताकि मोबाइल जल्दी चार्ज हो और लंबे समय तक चले। अब अगर मोबाइल के लॉन्च की तारीखों की बात करें तो यह साल 2023 में अक्टूबर के महीने में 4 तारीख को लॉन्च हो सकता है और लांच होने के पश्चात प्रमुख शॉपिंग वेबसाइट पर खरीदारी के लिए भी उपलब्ध हो सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top