Samsung के Galaxy S24 Ultra में मिल सकते हैं 2 RAM वेरिएंट, अगले महीने लॉन्च की तैयारी

Samsung के Galaxy S24 Ultra में मिल सकते हैं 2 RAM वेरिएंट, अगले महीने लॉन्च की तैयारी : गैलेक्सी S24+ को भारत के BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया था। Galaxy S24 सीरीज़ में AI कैमरा क्षमता मिल सकती है, जो Google की Pixel 8 सीरीज़ को टक्कर देगी।

Samsung के Galaxy S24 Ultra में मिल सकते हैं 2 RAM वेरिएंट, अगले महीने लॉन्च की तैयारी
Samsung के Galaxy S24 Ultra में मिल सकते हैं 2 RAM वेरिएंट, अगले महीने लॉन्च की तैयारी

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग की गैलेक्सी एस24 सीरीज अगले महीने लॉन्च हो सकती है। कंपनी ने इस साल फरवरी में Galaxy S23 सीरीज पेश की थी। इसके स्मार्टफोन की नई सीरीज में Galaxy S24, Galaxy S24+ और Galaxy S24 Ultra शामिल हो सकते हैं।

कुछ लीक्स में Galaxy S24 सीरीज के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आ चुकी है। टिप्सटर आइस यूनिवर्स ने हालिया पोस्ट में खुलासा किया कि गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा को बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 एसओसी और 12 जीबी रैम के साथ देखा गया था।

गैलेक्सी S24+ को भारत के BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया था। गैलेक्सी S24 सीरीज़ में AI कैमरा क्षमताएं मिल सकती हैं, जो इसे Google की Pixel 8 सीरीज़ के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी। गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में 200 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस, 50 मेगापिक्सल पेरिस्कोप लेंस और 10 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर हो सकता है। इसमें टाइटेनियम फ्रेम दिया जा सकता है। बड़ी संख्या में आईफोन बनाने वाली अमेरिकी कंपनी एप्पल ने नए आईफोन 15 सीरीज के प्रो और मैक्स स्मार्टफोन में स्टेनलेस स्टील फ्रेम की जगह टाइटेनियम का इस्तेमाल किया है।

हाल ही में द एलेक की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि सैमसंग 17 जनवरी को अमेरिका के सैन जोस में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित करेगा। इसके साथ ही इन स्मार्टफोन्स के लिए प्री-ऑर्डर शुरू किए जा सकते हैं। इनके लिए प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहक 26 से 30 जनवरी के बीच हैंडसेट पा सकते हैं। गैलेक्सी एस24 की बिक्री 30 जनवरी से शुरू हो सकती है। इससे पहले टिप्सटर सोनी डिक्सन ने एक पोस्ट में इस सीरीज में शामिल स्मार्टफोन्स की डमी यूनिट्स दिखाई थीं। गैलेक्सी S24 और गैलेक्सी S24+ में बाहरी धातु फ्रेम के साथ गोल किनारे हैं। गैलेक्सी S23 और गैलेक्सी S23+ की तुलना में, मेट फ्रेम के कोने सपाट दिखते हैं। ये डमी इकाइयाँ हैं और इसलिए इस जानकारी को पूरी तरह सटीक नहीं माना जाना चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top