Samsung: तगड़ा सौदा! सैमसंग लाया धांसू ऑफर, फ्री में मिलेगा 50 इंच का स्मार्ट टीवी

Samsung: देश में दिवाली का त्यौहार बीत चुका है, परंतु इसके बावजूद सैमसंग धमाकेदार ऑफर लांच कर रहा है। ऐसे में अगर आप लंबे समय से टीवी लेने के बारे में सोच रहे हैं और आपकी पहली पसंद सैमसंग कंपनी के टीवी की है, तो आप सैमसंग के स्मार्ट टीवी को तगड़े ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

Samsung: तगड़ा सौदा! सैमसंग लाया धांसू ऑफर, फ्री में मिलेगा 50 इंच का स्मार्ट टीवी
Samsung: तगड़ा सौदा! सैमसंग लाया धांसू ऑफर, फ्री में मिलेगा 50 इंच का स्मार्ट टीवी

सैमसंग के द्वारा जो ऑफर दिया जा रहा है, उसके अंतर्गत आप चाहे तो 50 इंच का टीवी फ्री में भी प्राप्त कर सकते हैं। सैमसंग अपना यह ऑफर अपने 75 इंच वाले टीवी QN800C Neo QLED 8K Smart TV पर प्रदान कर रहा है। वैसे तो इसकी कीमत 3,14,990 रुपए है परंतु सेल में टीवी की खरीदारी करने वाले यूजर्स को कंपनी 50 इंच का Serif TV बिल्कुल फ्री में दे रही है, जिसकी कीमत है 69,990 है।

साउंडबार फ्री और 20 हजार रुपये तक का कैशबैक

अगर आप टीवी के साथ ही साथ साउंड बार लेने के बारे में विचार कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है, क्योंकि इस टीवी की खरीदारी जो भी व्यक्ति करेंगे, उन्हें कुछ सिलेक्टेड साउंड बार पर 40% का डिस्काउंट भी प्राप्त होगा। अगर टीवी की खरीदारी करने के लिए आप आइसीआइसीआइ बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करके EMI ट्रांजैक्शन करेंगे, तो ₹20000 तक का डिस्काउंट भी आपको तुरंत ही मिल जाएगा। यह ऑफर एक्सिस बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक और यस बैंक के कस्टमर के लिए है।

तगड़ा कैशबैक और एक्सचेंज बोनस

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहते हैं कि, यदि आपके पास सैमसंग एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड मौजूद है, तो कैशबैक के तौर पर आपको 10% का कैशबैक हासिल हो सकता है। अगर आप पेटीएम के द्वारा पेमेंट करते हैं, तो ₹1000 का डिस्काउंट मिल सकता है और टीवी पर एक्सचेंज ऑफर मिलेगा, जिसके तहत आप टीवी की कीमत में ₹3000 की कमी का लाभ उठा सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

इस टीवी में सैमसंग के द्वारा ऐंटी रिफ्लेक्शन फीचर दिया गया है। इसके अलावा न्यूरल क्वांटम प्रोसेसर और नियो क्वांटम एचडीआर
8K प्लस भी इसमें मौजूद है। कंपनी के द्वारा टीवी में डॉल्बी ऑडियो के साथ 70 के स्पीकर दिया गया है। इसके अलावा टीवी में वूफर और एक्टिव वॉइस एमप्लीफायर जैसे फीचर्स भी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top