Sanchita Banerjee की पतली कमरिया पर लट्टू हुए Pradeep R Pandey, रोमांस से मचाया हल्ल

Sanchita-Pradeep Hot Chemistry Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सारे मशहूर एक्ट्रेस उनके कलाकृति के लिए दर्शकों के बीच काफी फेमस है। ऐसे में एक नाम सामने आ रही है जो कि अपने दर्शकों के बीच काफी तारीफ के काबिल बन चुके हैं। वह अपने काम के लिए लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई हुई है। उनका नाम है संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee)।

Sanchita Banerjee की पतली कमरिया पर लट्टू हुए Pradeep R Pandey, रोमांस से मचाया हल्ला
Sanchita Banerjee की पतली कमरिया पर लट्टू हुए Pradeep R Pandey, रोमांस से मचाया हल्ला

भोजपुरी एक्ट्रेस Sanchita ने Dinesh lal yadav की फिल्म से Bhojpuri Film Industry में कदम रखा था। संचिता ने अपने पहली ही फिल्म से धूम मचाते आ रही है। Sanchita अपनी Social Media पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने Instagram पर आये दिन New Photos और Sanchita Bannerjee Videos शेयर करती रहती हैं।

कुछ दिनों पहले से उनका एक वीडियो गाना जो की “Odhaniya Yellow Yellow” मे उनके साथ स्टार प्रदीप पांडे एक साथ नजर आ रहे है। दोनों ही इस वीडियो गाने में काफी रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना तेजी से यूट्यूब पर और बाकी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और इन दोनों की हॉट केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

यह गाना फिल्म Mai Babuji Ke Aasirwad का है और यह भोजपुरी का एक बहुत ही फेमस मूवी है भोजपुरी के इस मूवी के निर्माता है प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह और इस फिल्म का निर्देशन किया है बागडोर रफीक लतीफ शेख ने।

मूवी के इस गाने के अंदर संचित और प्रदीप पांडे दोनों के खूब ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह गाना अपलोड हुए थे बहुत दिन पहले लेकिन अभी लोग इस गाने को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उनके केमिस्ट्री को भी काफी तारीफ कर रहे हैं।

इस गाने को Pawan Pardesi और Swati Sharma ने गया है और इस गाने की लिरिक्स लिखा है Santosh Puri ने। बात किया जाए इस गाने की तो संगीत से इस गाने को खूब सजाया है मधुकर आनंद ने। सब लोगों ने मिलकर इस गाने को इतना अट्रैक्टिव बना दिया है कि दर्शक इस गाने को बहुत ज्यादा बढ़ भी देखें तब भी मन नहीं भरता।

भोजपुरी के फेमस मूवी Mai Babuji Ke Aasirwad में प्रदीप आर पांडे, संचिता बनर्जी, काजल यादव, अवधेश मिश्रा, सुधा झा, अनिता रावत और श्रावणी गोस्वामी जैसे महान कलाकार मौजूद है।

अगर आप संचिता बनर्जी की इस वीडियो गाने को देखना चाहते हैं तो आपको YouTube के Worldwide Records Bhojpuri चैनल पर जाना होगा। अभी तक इस गाने ने 42,33864 से भी अधिक का व्यूज पाया है। इस गाने मे संचिता ने रेड और ग्रीन कलर की आउटफिट में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top