Sapna Chaudhary से आगे निकली Gori Nagori, स्टेज पर लगाए ऐसे लटके झटके, भीड़ हुई बेकाबू

Gori Nagori Dance: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को तो सभी जानते हैं लेकिन राजस्थान की डांसर गोरी नागोरी ने अपनी अलग पहचान बनाई है। बहुत ही कम समय में गोरी नागोरी पूरी भारत में अपने डांस की वजह से मशहूर हो गई है। बिग बॉस में जाने के बाद गोरी नागोरी को अलग पहचान मिली है और अब स्टेज पर जब यह डांस करती हैं तो भीड़ बेकाबू होती भी नजर आती है। हाल ही में इन्होंने एक स्टेज डांस किया जिसके बाद भीड़ बेकाबू हो गई।

Sapna Chaudhary से आगे निकली Gori Nagori, स्टेज पर लगाए ऐसे लटके झटके, भीड़ हुई बेकाबू
Sapna Chaudhary से आगे निकली Gori Nagori, स्टेज पर लगाए ऐसे लटके झटके, भीड़ हुई बेकाबू

राजस्थान की शकीरा के रूप में मशहूर करी नागोरी जब स्टेज पर डांस करती है तो लोग दीवाने हो जाते हैं। यह डांसर इतनी ज्यादा मशहूर हो चुकी है कि स्टेज पर चढ़कर जब उनकी कमर हिले लगती है तो लोग बेकाबू हो जाते हैं और उनके डांस के दीवाने हो जाते हैं। लोग स्टेज पर फूलों की बारिश करने लगते हैं और गोरी नागोरी के नाम के नारे लगाने लग जाते हैं।

गोरी नागोरी के डांस को हर कोई अपने मोबाइल के कमरे में कैद करना चाहता है। ताकि जब समय मिले बाद में उनके डांस को देखा जा सके स्टेज पर चढ़कर डांस करने वाली गोरी नागोरी के ठुमके अब जमकर तबाही मचा रहे हैं।

Gori Nagori Viral Dance

हाल ही में गोरी नागोरी ने ‘ठेके वाली गली घर मेरे यार का’ गाने पर एक स्टेज डांस किया था जिसमें लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की लोग इतने बेकाबू हो गए की भीड़ से उठकर स्टेज पर जाने के लिए तैयार हो गए उनकी धुआंधार डांस को देखकर लोग पलके झपकाना भूल गए। सूट पहनकर जब इन्होंने बड़ी ही खूबसूरती के साथ स्टेज पर डांस किया तो लोगों की बोलती बंद हो गई।

इनका डांस ऐसी छाप छोड़ता है कि लोगों को और कुछ याद नहीं रहता है और सिर्फ इनका डांस देखते रह जाते हैं उनकी कातिल अदाएं हर किसी को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है। सपना चौधरी के बाद में सबसे ज्यादा नाम गोरी नागोरी ने ही कमाया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top